दिल्ली

इस वर्ष भी मंदिर जाकर दिवाली पर लक्ष्मी पूजा करेंगे सीएम अरविंद केजरीवाल, यहां देखें सीधा प्रसारण

पिछले साल की तरह इस साल भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य दिवाली पर लक्ष्मी पूजा करेंगे। इस साल दिवाली 4 नवंबर को देशभर में मनाई जाएगी।

पिछले साल की तरह इस साल भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य दिवाली पर लक्ष्मी पूजा करेंगे। इस साल दिवाली 4 नवंबर को देशभर में मनाई जाएगी। दिवाली पूजा का सीधा प्रसारण न्यूज और यूट्यूब चैनलों पर किया जाएगा। सीएम केजरीवाल ने इस अवसर पर दिल्लीवासियों से अपील की कि सभी इस प्रसारण को अपने घरों में “अद्भुत कंपन” उत्पन्न करने के लिए जरूर देखें। ऐसा इसलिए क्योंकि इस पूजा के दौरान प्रमुख मंत्रों का उच्चारण होगा।

दिवाली पर शाम 7 बजे सीएम केजरीवाल करेंगे पूजा-

पिछले साल, केजरीवाल और उनके कैबिनेट सहयोगियों ने दिल्ली के प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर में दिवाली पर पूजा की थी। लेकिन इस साल के अनुष्ठान के स्थान को लेकर दिल्ली सरकार की तरफ से अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। दीवाली पूजन को लेकर सीएम केजरीवाल ने कहा, “मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि इस साल दीवाली पर, मैं अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ शाम 7 बजे पूजा करूंगा जिसका सीधा प्रसारण किया जाएगा। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि अपने टेलीविजन पर स्विच करके भी दिवाली मनाकर वर्चुअल रूप से हमारे साथ जुड़ें। कल्पना कीजिए कि सकारात्मक कंपन के साथ संयुक्त उत्सव मनाएंगे।”

दिल्ली में गाय काटने वाले अपराधियों के हौसले बुलंद, पकड़ने पहुंचे पुलिसकर्मियों को मारी गोली

यहां देख सकते हैं दीवाली पूजा का लाइव प्रसारण-

हालांकि दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी की तरफ से अभी तक सीधा प्रसारण के माध्यमों को लेकर कोई औपचारिक बयान नहीं दिया गया है। लेकिन चैनल जहां औपचारिक रुप से सीएम केजरीवाल को कवरेज दी जाती है उन सभी जगह आप इस पूजा की छलकियों के साथ पूरा प्रसारण देख सकेंगे। इसमें आम आदमी पार्टी यूट्यूब चैनल भी शामिल है।

जमानत पर बाहर आए आरोपी ने किया बच्ची का बलात्कार, पुलिस ने चलती बस से ऐसे किया गिरफ्तार

26 अक्टूबर को अयोध्या जा रहे हैं केजरीवाल-

सीएम केजरीवाल मंगलवार, 26 अक्टूबर को रामलला के दर्शन करने अयोध्या जा रहे हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि इस त्योहारी सीजन में दिल्ली के सभी लोगों की ओर से वह भगवान राम का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button