आईपीएल

RR vs SRH के मैच में Dream11 और Playing11 में नजर आ सकते हैं ये चेहरे

RR और SRH दोनों ही टीम अपने फार्म में चल रहे खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरने की तैयारी होगी। यहां पर आप संभावित Dream 11 टीम के साथ Playing 11 में नजर आने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट को देख सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स (RR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आज IPL2021 का 40वां मैच खेला जाएगा। जोकि आज भारत के नियमानुसार 7 बजकर 30 मिनट पर शुरु होगा। दोनों ही टीमों के लिए अपना आत्म सम्मान बचाने के नजरीये से यह मैच जीतना बहुत जरुरी है। ऐसे में RR और SRH दोनों ही टीम अपने फार्म में चल रहे खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरने की तैयारी होगी। यहां पर आप संभावित Dream 11 टीम के साथ Playing 11 में नजर आने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट को देख सकते हैं।

RR बनाम SRH में संभावित Dream11 Team-

Dream11 Team की टीम में इन खिलाड़ियों को रखना किसी के लिए भी लाभदायक रहेगा क्योंकि ये खिलाड़ी लगातार फार्म में नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में बल्लेबाजी में एविन लुईस, केन विलियमसन, यशस्वी जायसवाल और लियाम लिविंगस्टोन हैं। जबकि ऑलराउंडर की बात करे तो जेसन होल्डर, क्रिस मॉरिस, महिपाल लोमरोर का नाम शामिल है। गेंदबाजी में आप कार्तिक त्यागी, राशिद खान, मुस्तफिजुर रहमान इन तीन खिलाड़ियो के शामिल कर सकते हैं।

Bharat Band को इन 6 राज्य सरकरों और 17 से भी ज्यादा राजनीतिक दलों का मिला समर्थन, देखिए पूरी लिस्ट

RR की संभावित Playing11 क्या होगी-

राजस्थान रॉयल्स जीत के लिए मैदान पर एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (w/c), लियाम लिविंगस्टोन, रियान पराग, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी, मुस्तफिजुर रहमान के साथ मैदान पर उतर सकती है।

mAadhaar ऐप को Install कर आप भी उठाएं देश में कहीं भी इन आठ सर्विसों का लाभ

SRH की संभावित Playing11 क्या होगी-

सनराइजर्स हैदराबाद भी अपनी इज्जत को बचाने के लिए इस मैच की किसी भी हालत में अपने नाम करना चाहेगी। इसलिए हो सकता है कि SRH डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (सी), मनीष पांडे, केदार जाधव, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, भुवनेश्वर कुमार के साथ मैदान पर उतरे।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button