मनोरंजन

Taaza khabar Web Series: अपने डेब्यू के साथ OTT प्लेटफार्म पर जल्द नज़र आएंगे Bhuvan Bam

आपको बता दें ताज़ा खबर (Taaza khabar Web Series) में भुवन बाम के अलावा, शो में श्रिया पिलगांवकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब, नित्या माथुर, शिल्पा शुक्ला और मिथिलेश चतुर्वेदी भी नज़र आने वाले हैं। वहीं, इस सीरीज में भुवन बाम (Bhuvan Bam) वस्या (Vasya) के किरदार में दिखाई देंगे।

Taaza khabar Web Series:  सोशल मीडिया सेंसेशन और अभिनेता भुवन बाम (Bhuvan Bam) जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। जिसकी आधिकारिक जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी। उनकी लेटेस्ट सीरीज या शो ताजा खबर (Taaza khabar Web Series) डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Hotstar) पर जल्द स्ट्रीम होगी। मेकर्स के मुताबिक ये शो आम लोगों के जीवन में होने वाले घटना को एक नए अंदाज में पेश करेगा। साथ ही वो कैसे अपने जीवन से लड़ते है और उनके इस जीवन में किन किन चीज़ों का सामना होता है ये भी देखने को मिलेगा।

हालांकि, भुवन बाम की लेटेस्ट सीरीज (Taaza khabar Web Series) की वाकई में क्या कहानी होगी इसकी जानकरी अभी भी साफ़ तौर पर नहीं है। लेकिन फिर भी इसकी मुख्य कहानी एक सफाई कर्मचारी के जीवन पर आधारित होने वाली है और गरीबी और बेहतर जीवन जीने की मानवीय इच्छा को दर्शाएगी। हिमांक गौर ने ताजा खबर (Taaza khabar Web Series) का निर्देशन किया है, जिसे लेखक जोड़ी हुसैन और अब्बास दलाल ने लिखा है।

आपको बता दें ताज़ा खबर (Taaza khabar Web Series) में भुवन बाम के अलावा, शो में श्रिया पिलगांवकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब, नित्या माथुर, शिल्पा शुक्ला और मिथिलेश चतुर्वेदी भी नज़र आने वाले हैं। वहीं, इस सीरीज में भुवन बाम (Bhuvan Bam) वस्या (Vasya) के किरदार में दिखाई देंगे।

इससे पहले शार्ट फिल्म प्लस माइनस और TVF की वेब सीरीज बैचलर्स में अभिनय कर चुके बाम ने कहा कि सीरीज के लिए तैयारी करना उनके लिए एक “विनम्र अनुभव” था। उन्होंने आगे कहां, “मैं आभारी हूं कि मुझे ताजा खबर में अपने किरदार के साथ इच्छाधारी सोच के लिए एक पूरी तरह से नया साइड तलाशने का मौका मिला… जैसे ही हम शूटिंग शुरू कर रहे हैं, मुझे विश्वास है कि ये किरदार भावनात्मक रूप से मजेदार होने वाला है, मैं पहले से ही इस किरदार से जुड़ा हुआ हूं।”

स्विमिंग पूल में ऐसे Arjun और Malaika ने की कसरत, देखें वीडियो

इसके अलावा हिमांक गौर ने कहा, “चमत्कारिक शक्तियों को प्राप्त करना की एक ऐसी इच्छा है जो हर इंसान चाहिए, और वो उसे इस्तेमाल कर सके जब भी उसे कठिनाइयों का सामना करना पड़े। ताजा खबर (Taaza khabar Web Series) के साथ हम इच्छाधारी सोच के विचार को फिर से देखते हैं। भुवन बाम ने इस यथार्थवादी भूमिका को अपनी व्यक्तिगत भूमिका में लाया है। मुझे विश्वास है कि मैं दर्शकों का दिल जीतूंगा…”

Namrata Malla ने अपने हॉट और बोल्ड Pic से सबको घायल, सोशल मीडिया लगा रहीं आग

प्लस माइनस और गौर की टीवी सीरीज ढिंढोरा को बनाने वाले रोहित राज ने आगामी सीरीज को “एक नई शैली में डुबकी” के रूप में बयां किया। उन्होंने कहा, “स्क्रिप्ट बहुत ही रोमांचक है और मैं एक ऐसा शो पेश करने के लिए उत्सुक हूं, जिसे सभी देख सकें और इसका आनंद उठा सकें।”

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button