आईपीएल

Virat Kohli ने कुछ इस अंदाज में सीखा Chahal की पत्नी Dhanshree से डांस

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था जिसे टीम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया था। वीडियो का निर्देशन युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने किया है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था जिसे टीम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया था। वीडियो का निर्देशन युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने किया है, जिन्हें अब वायरल हुए बीटीएस वीडियो में विराट को हुक-स्टेप सिखाते देखा जा सकता है।

इस वीडियो को हर्ष उपाध्याय ने संगीत दिया है और धनश्री द्वारा इसे निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है। RCB टीम के शीर्ष सितारों ने हसल सिग्नेचर डांस स्टेप परफॉर्म किया। वीडियो आरसीबी के प्रशंसकों के व्यापक भूगोल को ‘नेवर गिव अप एंड डोंट बैक डाउन’ के लिए प्रेरित करता है।

वीडियो पर धनश्री ने कही यह बात-

डांस म्यूजिक वीडियो को निर्देशित और कोरियोग्राफ करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, धनश्री वर्मा ने कहा, “आरसीबी क्रिकेटरों के साथ इस वीडियो पर काम करने में बहुत मजा आया। आरसीबी के खिलाड़ियों के हर काम में उनके प्रयास को देखकर, मैंने उनकी सराहना करना शुरू किया। PlayBold मानसिकता, जो न केवल खेल में बल्कि हमारे दैनिक जीवन में भी मदद करती है। RCB मेरा विस्तारित परिवार है, और यह केवल उचित था कि मैं इस वीडियो को टीम के प्रत्येक सदस्य और वहां मौजूद हजारों प्रशंसकों को समर्पित करूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore)

वीडियो में यह स्टार खिलाड़ी आए नजर-

विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी को भी मंगलवार को जारी किए गए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नए म्यूजिक वीडियो में एक पैर हिलाते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इन चार में से एक खिलाड़ी को मिल सकती है IPL 2022 में RCB की कप्तानी

RCB ने वीडियो शेयर कर लिखी यह बात-

आरसीबी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “एकजुटता का जश्न मनाते हुए और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की साहसिक भावना को निभाते हुए। हमारे सभी खिलाड़ियों को विशेष धन्यवाद जो आरसीबी का रंग पहनते हैं और मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देते हैं।”

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button