स्मार्टफोन

Vivo Y51A भारत में हुआ लॉन्च, 8GB RAM और 5000mAH की दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे ये फीचर्स, जानें कीमत

Vivo Y51A स्मार्टफोन की खास बात ये है कि यह एक ‘मेक इन इंडिया’ फोन है, जिसे वीवो की ग्रेटर नोएडा स्थित फैक्ट्री में मैन्युफैक्चर किया गया है। इसमें आपको 64 MP का रियर कैमरा मिलता है।

स्मार्टफोन निर्माता विवो ने अपने बजट सेगमेंट में एक और नया स्मारटफोन मार्केट में पेश किया है। विवो ने Vivo Y51A को भारत में लॉन्च कर दिया है। फोन की खास बात ये है कि इसे ‘मेक इन इंडिया’ के तहत मैन्युफैक्चर किया गया है। इसमें आपको 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8GB RAM और 5000 mAH की बैटरी के साथ दमदार फीचर्स मिलते है। जिसकी कीमत करीब 17,990 रुपए से शुरू होती है। आपको इसमें 128 GB की इनबिल्ट स्टोरेज भी इस कीमत में मिल जाती है। Vivo Y51A स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शंस में पेश किया जाएगा। आइए जानते है इसकी फीचर्स के बारे में…

Vivo Y51A के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस-
Vivo Y51A में आपको 2408×1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 6.58 इंच की फुल व्यू HD+ डिस्प्ले मिलती है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया है। जो 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लैस है। साथ फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है। ये फोन एंड्रायड 11 पर बेस्ड फनटच ओएस 11 पर चलता है। पॉवर के लिए इसमें आपको 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 5000 mAH की दमदार बैटरी मिलती है। इस फोन को दो कलर ऑप्शंस Titanium Sapphire और Crystal Symphony के साथ पेश किया गया है।

कैमरा और कनेक्टिविटी फीचर्स-
कैमरा की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें, f/1.79 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर मिलता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ब्लूटूथ 5.0, GPS, OTG, यूएसबी टाइप-सी, ग्लोनास जैसे फीचर्स मिलते है। इसके अलावा इस फोन में एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ई-कंपास, फिंगरप्रिंट सेंसर और जायरोस्कोप भी मिलता है।

क्या होता है पासपोर्ट रैंकिंग और भारत का पासपोर्ट कितना है पॉवरफुल ? जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Vivo Y51A की कीमत, ऑफर और उपलब्धता-
Vivo Y51A की कीमत 17,990 रुपए रखी गई है। ग्राहक इस फोन ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट विवो इंडिया के ऑफिशियल ई स्टोर, अमेज़ॉन इंडिया, फ्लिपकार्ट और पेटीएम के साथ दूसरे रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आप इस स्मार्टफोन को HDFC बैंक कार्ड से खरीदने पर आपको 1000 रुपए का कैशबैक भी मिलता है।

वेबसीरीज आश्रम में बोल्ड सीन्स पर एक्ट्रेस ने किए खुलासे, बताया कैसे शूट हुआ था इंटीमेट सीन?

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button