स्मार्टफोन

Vivo X80: वीवो लेकर आ रहा है धमाकेदार कैमरे वाला प्रीमियम Smartphone, यहां देखें इसके फीचर्स

Vivo X80 स्मार्टफोन की बात करे तो ये कंपनी की प्रीमियम लाइनअप का एक हिस्सा है। जिसमें Vivo X80 Pro और Vivo X80 Pro+ स्‍मार्टफोन भी शामिल हैं। हालांकि, अप्रैल में इन स्मार्टफोन के लॉन्‍च होने की उम्‍मीद है। जिसके फीचर्स इंटरनेट पर लीक्स हो चुके हैं।

बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन कंपनी वीवो (Vivo) जल्द अपना अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo X80 लॉन्च करने वाली है।  लेकिन लॉन्च से पहले ही वीवो के इस लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में आपको शानदार कैमरा और कमाल के फीचर्स देखने को मिलने वाले है। हालांकि, कंपनी की ओर से कोई भी आधिकारिकघोषणा इस फोन को लेकर नहीं की है लेकिन लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक इस फोन में आपको 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर (SoC) और 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। ऐसे में आइए जानते है इसके बाकि के फीचर्स के बारे में…

Vivo X80 के फीचर्स (लीक्स)

फीचर्स की बात करें तो ख़बरों के मुताबिक Vivo X80 में 6.78 इंच का सैमसंग E5 एमोलेड (AMOLED) फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा, जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट देखने को मिलेगा। वहीं, फोन को हीटिंग से बचाने के लिए इसमें 4,000mm स्‍क्‍वॉयर का चैंबर का इंतजाम किया गया है। वहीं इससे पहले एक रिपोर्ट के मुताबिक वीवो X80 में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ LTPO एमोलेड डिस्प्ले होने का दावा किया गया था।

स्टोरेज फीचर्स

पहले की रिपोर्ट के मुताबिक वीवो X80 में 12GB तक LPDDR4 रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही, Vivo X80 Pro में आपको 12GB तक RAM और 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकता है।

Vivo X80 का कैमरा फीचर्स

कैमरा की बात करें तो लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक वीवो X80 में ट्रिपल रियर कैमरा होने की बात सामने आई है।जिसमें 50 मेगापिक्सल का Samsung GN5 सेंसर मेन होगा। साथ में 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का Sony IMX663 शूटर दिया जाएगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

Vivo Y15s: 5000mAh बैटरी, के साथ सस्ता स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत

अप्रेल में लॉन्च हो सकते है ये स्मार्टफोन्स

हालांकि, कंपनी की ओर से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई हैं। लेकिन ख़बरों के मुताबिक वीवो जल्द ही एक स्मार्टफोन सीरीज पेश करने वाली है। जिसमें Vivo X80, Vivo X80 Pro और Vivo X80 Pro+ शामिल होंगे। वहीं, इन तीनों मॉडल्स में क्या फर्क होगा ये तो हैंडसेट लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा। वहीं, Vivo X80 और Vivo X80 Pro को इसी महीने Vivo X80 Pro+, Vivo X Fold, Vivo X Note, Vivo Pad और iQoo Neo 6 के साथ अप्रेल में ही लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, अगले कुछ महीनों में ये सभी स्मार्टफोन इंडिया में भी दस्‍तक दे सकते हैं।

लॉन्च से पहले लीक हुए Oppo F21 Pro सीरीज की कीमत और फीचर्स, यहां देखें पूरी डिटेल

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button