स्मार्टफोन

भारत में जल्द लॉन्च होगा Redmi Note 11S, जानें फीचर्स

सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए टीज़र के अनुसार, Redmi Note 11S जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है। स्मार्टफोन हाल ही में इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और इस स्मार्टफोन के कुछ मुख्य स्पेक्स भी सामने आए हैं।

Redmi ने नोट सीरीज के अगले स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयार में है। आधिकारिक ट्विटर हैंडल में Redmi India ने एक कोड मैसेज छोड़ा है जिसके पीछे स्मार्टफोन का नाम छिपा है। सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए टीज़र के अनुसार, Redmi Note 11S जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है।

स्मार्टफोन हाल ही में इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और इस स्मार्टफोन के कुछ मुख्य स्पेक्स भी सामने आए हैं। रेडमी ने टीज़र जारी करते हुए ट्वीट में कहा, “क्या आप एक -सक्षम कदम उठाने के लिए तैयार हैं?” टीज़र में बोल्ड फोंट में यह भी कहा गया है की “नया नोट 1S आ रहा है”, जो स्पष्ट रूप से एक नए रेडमी नोट सीरीज फोन को लॉन्च कर सकती है।

Redmi Note 11 सीरीज़ को चीन में लॉन्च किया गया था जिसमें स्मार्टफोन की तिकड़ी शामिल थी- Redmi Note 11, Note 11 Pro और Note 11 Pro+, जबकि कंपनी भारत में Note 11T 5G लेकर आई थी, ऐसे में अब वह पोर्टफोलियो में एक और हैंडसेट जोड़ने की योजना बना रही है।

Redmi Note 11S के संभावित स्पेक्स और फीचर्स-

अगर हम फीचर्स के बारे में बात करें, तो Redmi Note 11S में एक स्लीक डिजाइन के पेश किया जा सकता है। यदि आप टीज़र को करीब से देखें, तो आप कैमरा पेनल पर एक बड़ा कैमरा सेंसर देखेंगे तो इसमें तीन सेंसर मिलेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स में Redmi Note 11S में या तो 108-मेगापिक्सल का सैमसंग HM2 कैमरा या 64-मेगापिक्सल का OmniVision OV6480 प्राइमरी सेंसर होने का संकेत मिलते हैं, एक 8-मेगापिक्सल का सोनी IMX355 अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 2-मेगापिक्सेल OV02A मैक्रो कैमरा भी लिस्ट में शामिल हो सकता हैं। वहीं, अपफ्रंट में इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। इसके अलावा, फोन मीडियाटेक चिपसेट से लैस हो सकता है। Redmi Note 11S को कथित तौर पर कई प्रमाणन साइटों पर देखा गया है जो इंगित करता है कि लॉन्च जल्द ही होने वाला है।

Kymco Like 125 EV: शानदार लुक में लॉन्च हुआ नया Electric Scooter, देती है 199 KM की रेंज, जानें कीमत

भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) प्रमाणन वेबसाइट पर मॉडल नंबर 220111TSI के साथ एक हैंडसेट, जिसे Redmi Note 11S का माना जा रहा है, देखा गया। Redmi Note 11S नाम के साथ एक और मॉडल नंबर 2201117SG NTBC सर्टिफिकेशन साइट पर दिखाई दिया हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक जैसे मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन भी EEC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किए गए थे। Redmi ने अभी तक एक विशिष्ट लॉन्च तिथि के लिए प्रतिबद्ध नहीं किया है, और हम डिवाइस के औपचारिक ऐलान का इंतजार कर रहे है।

Tecno Pop 5 LTE: 5000mAh बैटरी और 3 कैमरों के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत मिलेंगे धांसू फीचर्स

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button