स्मार्टफोन

Realme 9 Pro+ लॉन्च से पहले लिक हुए फीचर्स और कीमत

लॉन्च से पहले Realme 9 Pro+ के स्पेसिफिकेशन और रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं। फोन के प्रमुख फीचर्स में 90Hz हाई रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक का डाइमेंशन 920 5G SoC और एक ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

Reलॉन्च से पहले Realme 9 Pro+ के स्पेसिफिकेशन और रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं। फोन के प्रमुख फीचर्स में 90Hz हाई रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक का डाइमेंशन 920 5G SoC और एक ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। ये फोन आगामी हैंडसेट Realme 9 Pro के साथ भारत में लॉन्च होगा। Realme 9 Pro सीरीज की कीमत 15,000 रुपए से अधिक होने वाली है। ऐसे में फोन में क्या फीचर्स मिलने वाले है जानते हैं।

Redmi Note 10S (Shadow Black, 6GB RAM, 64GB Storage) – Super Amoled Display | 64 MP Quad Camera

Realme 9 Pro+ का डिज़ाइन-

रियलमी 9 सीरीज़ में दो वेरिएंट लॉन्च होने वाले है। जिनमें रियलमी 9 Pro और 9 Pro+ शामिल हैं। इससे पहले मार्केट में लॉन्च हो फोन के डिज़ाइन रेंडरर्स ने पहले ही इंटरनेट पर अपनी जगह बना ली है, और अब स्मार्टप्रिक्स और ओनलीक्स ने उच्च-विशिष्ट प्रो + मॉडल का पूरा डिज़ाइन सामने लाकर रख दिया है। लीक हुए डिजाइनों के मुताबिक दोनों स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में मामूली अंतर के साथ एक जैसे दिखते हैं।

Oneplus Bullets Wireless Z Bass Edition Bluetooth in Ear Earphones with mic (Black) Buy Now

Realme 9 Pro+ के स्पेसिफ़िकेशन-

Realme 9 Pro+ में नैरो बेज़ेल्स के साथ एक फुलस्क्रीन AMOLED डिस्प्ले, ऊपर की तरफ बाएं और फ्रंट सेल्फी कैमरा और एक पंच होल देखने को मिल जाता है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है। पीछे की तरफ, रेक्टेंगुलर कैमरा हॉउसिंग में एक एलईडी फ्लैश और ट्रिपल कैमरा सेटअप को होस्ट करता है।  जिसमें 50MP OIS लेंस और Realme ब्रांड की बैजिंग देखने को मिल जाता है। दाईं ओर पावर बटन होने वाला है। जबकि बाईं ओर वॉल्यूम रॉकर होंगे। रेंडर में Realme 9 Pro+ को मिडनाइट ब्लैक कलर में दिखाया गया है, हालांकि यह ऑरोरा ग्रीन और सनराइज ब्लू कलर में भी उपलब्ध होगा।

इंडियन 5G स्पेक्ट्रम फ्लाइट राडार के लिए कितना सुरक्षित है? जानें यहां

स्टोरज और बैटरी फीचर्स-

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रियलमी 9 Pro+ मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC द्वारा संचालित होगा जो 5G कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट करेगा। प्रोसेसिंग यूनिट को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। सामने की तरफ 6.43-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। पीछे, ट्रिपल कैमरा सेट-अप में सोनी का 50MP का मुख्य कैमरा सेंसर होगा, साथ में 8MP और 2MP का शूटर होगा। फ्रंट सेल्फी कैमरा 16MP यूनिट का होगा। रियलमी 9 Pro+ 4,500mAh की बैटरी होगी और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। पिछले सर्टिफिकेशन लीक के मुताबिक, स्मार्टफोन में 65W का चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा होगी।

Tecno Pova Neo भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button