स्मार्टफोन

OnePlus 10 Pro: इस दिन होगा ये धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus 10 Pro काफी समय से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में इस स्मार्टफोन को अगले साल यानी जनवरी 2022 में पेश किया जा सकता है।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस (OnePlus) अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी जल्द ही OnePlus 10 Pro को मार्केट में पेश कर सकती है। OnePlus 10 Pro काफी समय से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में इस स्मार्टफोन को अगले साल यानी जनवरी 2022 में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा, चीन में इसकी प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है। फोन की प्री सेल 4 जनवरी से शुरू होगी। इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी और Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 मिल जाता है।

इस दिन लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Weibo पर इस फोन की लिस्टिंग देखी गई है। जिसके मुताबिक फोन 4 जनवरी, 2022 को लॉन्च किया जाएगा और 4 जनवरी से ही चीन में इसकी प्री-सेल शुरू हो जाएगी। हालांकि, बुकिंग पूरी तरह से मुफ्त में होने वाली है।

OnePlus के फाउंडर ने किया खुलासा-

अफवाहों के मुताबिक, इस फोन को पहले 5 जनवरी को लॉन्च किया जाना था, लेकिन अब इस फोन को एक दिन पहले आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने की पुष्टि की गई है।वीबो की एक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने हाल ही में खुलासा किया था कि OnePlus 10 Pro LTPO 2.0 डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा, इसमें 6.7-इंच की QHD + रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले मिलेगी। जिसको सैमसंग द्वारा बनाए जाएगा।

OnePlus 10 Pro के संभावित फीचर्स-

डिस्प्ले फीचर्स-

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पंच होल कटआउट के साथ 6.7 इंच की QHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। साथ ही इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट भी मिलता है।

Tecno Pova Neo के साथ फ्री में मिल रहा 1499 रुपए वाला Earbuds

कैमरा फीचर्स-

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इस स्मार्टफोन में पीछे की ओर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो 3x ऑप्टिकल जूम लेंस शामिल हैं। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Tecno Pova Neo: 6,000mAh बैटरी और 6GB RAM के साथ जल्द लॉन्च होगा, 1499 रुपए वाला Earbuds मिलेगा फ्री

स्टोरेज और प्रोसेसर फीचर्स-

इस फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट का सपोर्ट मिल सकता है। लीक्स के मुताबिक इसमें दो स्टोरेज वैरियंट उपलब्ध होने की उम्मीद है। जिसमें 8GB + 128GB और 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें आपको इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, अलर्ट स्लाइडर और IP 68 वाटर रेजिस्टेंस का सपोर्ट मिलता है।

Oneplus Nord CE 5G: सस्ता हुआ OnePlus का 8GB RAM वाला पावरफुल 5G स्मार्टफोन

बैटरी, सेंसर और कनेक्टिविटी फीचर्स-

इसके अलावा, पावर बैकअप के लिए इसमें आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो 125W वायर्ड चार्जिंग को स्पोर्ट करती है। कनेक्टीविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, VoLTE, WiFi 802.11, b/g/n, Bluetooth v5.2, GPS/A-GPS, NFC, USB Type-C जैसे फीचर्स मिलते है। सेंसर के लिए इसमें आपको लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

OnePlus 10 Pro की संभावित कीमत-

OnePlus 10 Pro Price In India: स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। लेकिन रिपोर्ट्स और लीक्स के मुताबिक फोन की कीमत 68,999 से 80,000 के बीच हो सकती है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button