स्मार्टफोन

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, कीमत, लॉन्च डेट, सबकुछ जानें यहां

One plus 10 Pro अपनी लॉन्चिंग को लेकर काफी दिनो चर्चा में है। स्मार्टफोन कब और कहा लॉन्च होगा। इसके क्या स्पेक्स और फीचर्स होंगे सब कुछ पहले से ही लीक्स ही रहे हैं। ऐसे में OnePlus ने ऑफिशियली इसके लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है।

One plus 10 Pro अपनी लॉन्चिंग को लेकर काफी दिनो चर्चा में है। स्मार्टफोन कब और कहा लॉन्च होगा। इसके क्या स्पेक्स और फीचर्स होंगे सब कुछ पहले से ही लीक्स ही रहे हैं। ऐसे में OnePlus ने ऑफिशियली इसके लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। यह स्मार्टफोन चीन में 11 जनवरी को लॉन्च होगा। साथ ही कंपनी ने इसके कुछ फीचर्स को लेकर भी खुलासा किया है। आधिकारिक लॉन्च से पहले OnePlus 10 Pro में आपको 120Hz AMOLED डिस्प्ले, डुअल OIS, 50MP कैमरा और 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशंस-

कैमरा फीचर्स-

कैमरा से शुरुवात करें तो यह फोन सेकेंड-जेन हैसलब्लैड कैमरा के साथ आएगा, जो रंगों को बढ़ावा देने में मदद करेगा। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप देखने को मिल जाता है। जिसमें 48MP मेन कैमरा, 50MP का अल्ट्रावाइड सेकेंडरी कैमरा और 8MP का टेलीफोटो लेंस शामिल हैं। साथ में आपको रिंग फ्लैश लाइट और हैसलब्लैड का लोगो देखने मिल जाता है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 32MP का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

परफॉर्मेंस और डिस्प्ले फीचर्स-

परफॉमेंस के लिए OnePlus 10 Pro में क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 दिया जाएगा। इसके अलावा, इस चिपसेट को LPDDR 5 RAM और UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा, बेहतर कलर कैलिब्रेशन के लिए इसमें आपको 120Hz की फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले साइज की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक डिस्प्ले साइज की पुष्टि नहीं की है।

बैटरी और चार्जिंग फीचर्स-

आउट ऑफ द बॉक्स की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 12 पर चलेगा।
पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। जो 80W सुपरवूक वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही फोन में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट मिलता है।

OnePlus 10 Pro के अन्य फीचर्स-

हालांकि, अन्य फीचर्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च होने की उम्मीद है। जिसमें 8GB RAM + 128GB और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज मॉडल शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें आपको इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, अलर्ट स्लाइडर और IP 68 वाटर रेजिस्टेंस का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा, इसमें आपको एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर, डुअल स्टीरियो स्पीकर सेटअप, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, VoLTE और वाईफाई तो मिलता है।

OnePlus 10 Pro Price In India-

कीमत की बात करें तो कंपनी की ओर से कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन लीक्स और रेंडर के मुताबिक इस फोन की कीमत 60,000 से लेकर 80,000 रेंज के बीच हो सकती है।

Xiaomi 11i HyperCharge: 15 मिनट में चार्ज होने वाला फोन इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत

इसके अलावा, भारत में ये स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा। लॉन्च होगा भी या नहीं और इंडिया में इसकी क्या कीमत होगी। यह सबकुछ आपको आने वाले दिनों में बताएंगे तब तक के लिए पड़ते रहे जानत कनेक्ट डॉट कॉम।

Xiaomi 12X इंडिया लॉन्च, रैम, स्टोरेज और कलर वेरिएंट का हुआ खुलासा, जानें कीमत और फीचर्स

 

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button