स्मार्टफोन

Nokia C2 2nd Edition कम कीमत के साथ हुई धाँसू एंट्री, जानें इसके दमदार Features और Price

इस साल फरवरी में नोकिया के सबसे कम कीमत वाले फोन 2022 टेक इवेंट MWC में लॉन्च किए थे। कंपनी ने Nokia C21 और Nokia C21 plus के साथ, Nokia C2 2nd Edition को मार्केट में पेश किया था। हालांकि, यह स्मार्टफोन भारत में 12 जून को दस्तक दे सकता है।

Nokia ने एक बार फिर अपना लेटेस्ट और दमदार स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च कर मार्केट हलचल मचा दिया है। Nokia अपनी पुरानी छवि को पुर्नजीवित करने के लिए लगातार एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन कम कीमत के साथ भारत में पेश कर रहा है। इसके अलावा, एंड्राइड के जमाने में अपना दबदबा कायम करने के लिए नोकिया इंडियन मार्केट में बेहतरीन फीचर्स के साथ लो-कॉस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। इसी कड़ी में नोकिया ने भारतीय बाज़ार में Nokia C2 2nd Edition को बेहद ही कम कीमत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन अपने फीचर्स की वजह से ग्राहकों को काफी पसंद आएगा। स्मार्टफोन को 7000 रुपए से कम कीमत में बेचा जाएगा। वहीं, कंपनी का दावा है की इस फोन को बैटरी 3 दिन तक चलती है।

इस साल फरवरी में नोकिया के सबसे कम कीमत वाले फोन 2022 टेक इवेंट MWC में लॉन्च किए थे। कंपनी ने Nokia C21 और Nokia C21 plus के साथ, Nokia C2 2nd Edition को मार्केट में पेश किया था। हालांकि, यह स्मार्टफोन भारत में 12 जून को दस्तक दे सकता है।

Nokia C2 2nd Edition की कीमत के बारे में जानें
कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, लीक्स और खबरों के मुताबिक भारत में इस फोन की कीमत 7000 रुपए से कम ही होने वाली है। वहीं, अगर यूरोप में इसकी कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन 79 यूरो यानी करीब 6,540 रुपए की कीमत में उपलब्ध है। हैंडसेट को अफ्रीका और लैटिन में भी लॉन्च किया जा सकता हैं। यह दो कलर ऑप्शन ग्रे और ब्लू में उपलब्ध है।

Nokia C2 2nd Edition के फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5.7 इंच की आईपीएस पैनल डिस्प्ले दी गई है। जो 960 x 480 पिक्सल का रेजोल्यूशन के साथ आती है। यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन मीडियाटेक क्वाडकोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। जोकि 1.5GHz पर क्लॉक करता है।

रैम और स्टोरेज
Nokia C2 2nd Edition 1GB रैम और 32GB नेटिव स्टोरेज के साथ आता है। इसमें अधिक स्टोरेज के लिए माइक्रो एचडी कार्ड स्लॉट है, जिसको 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह Android 11पर आधारित Go Edition पर चलता है। जोकि दो साल की गारंटी के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें आपको फेस अनलॉक का ऑप्शन मिलता है लेकिन इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है।

Nokia Lite Earbuds: नोकिया ने लॉन्च किए दो नए Earbuds, जानें कीमत

कैमरा और बैटरी
कैमरा के लिए इसके फ्रंट में एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। वहीं, रियर कैमरा सेटअप में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 2400mA की रिमूवएबल बैटरी मिलती है।

Nokia 3.4: इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानें Price और Features

कनेक्टिविटी और अन्य फीचर्स
कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 4G एलटीई, 2.4GHz WiFi, GPS, 1 Micro SD Port और 3.5 MM Audio Jack जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। नैनो सिम सपोर्ट के साथ इसमें आपको डुअल सिमकार्ड सपोर्ट मिलता है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button