स्मार्टफोन

Moto G82 5G स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस, जानें कीमत

Moto G82 5G लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में 7 जून को लॉन्च होने वाला है। इसमें आपको 120Hz 10-बिट पोलेड डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल OIS प्राइमरी सेंसर है और बहुत कुछ मिलने वाला है।

मोटोरोला अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G82 5G आधिकारिक तौर पर 7 जून को भारत में पेश करने वाला है। हालांकि, लॉन्च इवेंट से पहले, कंपनी ने पहले ही अपने आने वाले Moto G82 5G स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि कर दी है। वहीं, फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने इस स्मार्टफोन के लिए एक डेडीकेटेड पेज भी लाइव कर दिया है। जिसके मुताबिक यह स्मार्टफोन 120Hz 10-बिट पोलेड डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50MP OIS प्राइमरी सेंसर और बहुत कुछ शानदार फीचर्स के साथ आएगा। इससे पहले मोटोरोला ने भारत में Moto E32s एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

वहीं, मोटोरोला इंडियन मोबाइल सेगमेंट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। इसी कड़ी में कंपनी Moto G82 स्मार्टफोन 7 जून को लॉन्च कर रही है। हालांकि, Moto G82 पहले ही यूरोपीय देशों में लॉन्च हो चुका है इसलिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ छुपा नहीं है तो आइए जानते हैं उसके सारे फीचर्स और भारत में इसकी कीमत क्या हो सकती है।

Moto G82 5G के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स
फ्लिपकार्ट लिस्टिंग की लिस्टिंग से पता चलता है कि Moto G82 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग के साथ 6.6-इंच का पोलेड डिस्प्ले मिलेगा। डिवाइस पंच-होल डिज़ाइन के साथ 10-बिट डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। इसमें एनएफसी के साथ-साथ डीसी डिमिंग का भी सपोर्ट मिलता है। यह हैंडसेट वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी है क्योंकि इसे IP52 रेटिंग मिली हुई है। इसमें थिंकशील्ड सिक्योरिटी फीचर भी होगा। वहीं, मोटोरोला दावा कर रहा है कि इसमें “सबसे पतला” प्रोफ़ाइल और एक “हल्का” डिज़ाइन है।

यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित होगा, जो कि एक 5G चिपसेट है। हुड के तहत, Moto G82 में आपको 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। जो 30W TurboPower फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। डिवाइस स्टीरियो स्पीकर के साथ भी आता है जिसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट मिलता है। लिस्टिंग ने पुष्टि की है कि डिवाइस में 13 5G बैंड के लिए सपोर्ट होगा।

कैमरा फीचर्स
Moto G82 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के लिए 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल हैं। इसके साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और एक मैक्रो सेंसर है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल का सेंसर मिलने वाला है।

Moto G82 Price In India
कीमत की बात करें तो यूरोप में Moto G82 5G की कीमत लगभग 329.99 यूरो की शुरुवाती कीमत के से बिक रहा है जोकि भारत में लगभग 26,500 रुपए होते है। लेकिन हम और आप उम्मीद कर सकते हैं की भारत इस डिवाइस की कीमत इसके मुकाबले थोड़ी कम हो सकती है। ऐसे में अगर अंदाजा लगाया जाए तो भारत में Moto G82 5G की शुरुआती कीमत 20,000 रुपए से 25,000 रुपए के बीच हो सकती है। ध्यान रहे कि यह सिर्फ अटकलें हैं और आधिकारिक कीमत का खुलासा 7 जून को किया जाएगा।

Moto E32s भारत में हुआ लॉन्च, 8,999 रुपए में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

वहीं, वैश्विक बाजार में इसका बेस मॉडल यानी 6GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ आता है। ऐसे उम्मीद है भारत में भी इसी विकल्प के साथ स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। Moto G82 फ्लिपकार्ट (Flipkart) के माध्यम से बिक्री होगी। इसमें आपको दो कलर वैरियंट उल्कापिंड ग्रे (Meteorites Gray) और व्हाइट लिली (White Lily) देखने को मिलेंगे।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button