स्मार्टफोन

Jio Next Smartphone की कीमत, कैमरा, बैटरी के साथ सभी Features देखे यहां

Jio Next Smartphone की बाजार में कीमत क्या है। इसका कैमरा कितना अच्छा है। बैटरी बैक-अप ठीक है या नहीं ये सब जानने के लिए पढ़े ये पूरा आर्टिकल।

रिलायंस जियो नेक्स्ट (Reliance Jio Next) मोबाइल जोकि पिछले साल 4 नवंबर, 2021 को लॉन्च किया गया था। अब इस मोबाइल को आप भी खरीद सकते हैं। Jio Next के बाद से ही सभी को इंतेजार था इस फोन के बाजार में बिक्री को लेकर। जोकि अब खत्म हो गया है। Jio Next भारत में 4जी एक्सेसिबिलिटी के साथ सबसे किफायती स्मार्टफोन में से एक माना जा रहा है। यह फोन आपके नजदीकी ऑफलाइन फोन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

Jio Next के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी-

रिलायंस जियो ने Jio Next स्मार्टफोन को गूगल के साथ पार्टनरशिप में बनाया है। यह एक प्रीमियम फीचर्स वाला पॉकेट-फ्रेंडली फोन माना जा रहा है।

Jio Next Smartphone की कीमत –

Jio Next Smartphone की शुरुआती कीमत 6,499 रुपये रखा गया है। जोकि अब भारत में सबसे सस्ते 4जी स्मार्टफोन में से एक बन गया है।

यहां पर खरीद सकते हैं Jio Next Smartphone-

अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको किसी ऑनलाइन वेबसाइट पर जाने की जरुरत नहीं है। इसके लिए आपको अपने नजदिकी जियो स्टोर पर जाना होगा। जियो स्टोर पर आप बहुत ही आसानी के साथ इस फोन को खरीद सकते हैं।

आपका Aadhar card हो जाए कही गुम, तो बिना देरी किए करें इन स्टेप्स को Follow

Jio Next Smartphone के Feature –

यह फोन 5.45 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आता है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास स्क्रीन से प्रोटेक्टेड है। Jio Next Smartphone 2 जीबी रैम और 32 जीबी बिल्ट-इन मेमोरी के साथ आता है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन क्यूएम 215 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसी के साथ ध्यान रहे कि फोन की मैमोरी को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Jio Next Smartphone डुअल सिम ऑफर करता है और ‘प्रगति ओएस’ (Pragati OS) पर चलता है। इसी के साथ फोन को खोलते ही आपको इसमें जियो और गूगल ऐप्स भी प्रीलोडेड मिलेंगे।

Jio Next Smartphone का कैमरा कैसा है-

Jio Next Smartphone के कैमरा फीचर्स के बारे में बताएं तो इसमें बैक में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जबकि फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसी के साथ अन्य फीचर्स में 3500 एमएएच की बैटरी, ब्लूटूथ, वाईफाई, हॉट स्पॉट और ओटीजी सपोर्ट शामिल है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button