स्मार्टफोन

Moto Edge 30: दुनिया के सबसे स्लिम 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, यहां जानें ऑफर

Motorola Edge 30 स्मार्टफोन पर आपको 2000 रुपए तक का डिस्काउंट और एक्सचेंज डिस्काउंट जैसे ऑफर मिल रहे हैं। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Qualcomm के लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 778G Plus SoC के साथ आता है। ऐसे में अगर मोटोरोला के दीवाने है और स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे है। तो यह दिल आपके लिए हो सकती है। आइए डिटेल में जानते हैं Motorola Edge 30 स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में...

ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर Moto Days Sale का आज आखरी दिन है। इस सेल में मोटोरोला के स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। यही नहीं, इस सेल में आपको दुनिया के सबसे स्लिम 5G स्मार्टफोन Motorola Edge 30 पर भी धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है। Motorola Edge 30 स्मार्टफोन पर आपको 2000 रुपए तक का डिस्काउंट और एक्सचेंज डिस्काउंट जैसे ऑफर मिल रहे हैं। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Qualcomm के लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 778G Plus SoC के साथ आता है। ऐसे में अगर मोटोरोला के दीवाने है और स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे है। तो यह दिल आपके लिए हो सकती है। आइए डिटेल में जानते हैं Motorola Edge 30 स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में…

Motorola Edge 30 पर मिल रही ये डील

Motorola Edge 30 स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट (Flipkart) की सेल में दमदार डिस्काउंट मिल रहा है। SBI के कार्ड पर यूज़र्स को 2000 रुपए तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट के साथ मोटोरोला के 27,999 रुपए की कीमत वाले 5G स्मार्टफोन को 25,999 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में एक्सचेंज डिस्काउंट का भी बेनिफिट लिया जा सकता है।

1263 की EMI घर ले आए स्मार्टफोन

इसके अलावा, Motorola Edge 30 स्मार्टफोन को किश्तों में भी खरीदा जा सकता है। Motorola Edge 30 स्मार्टफोन को SBI के क्रेडिट कार्ड पर एक साल के लिए 2337 रुपए प्रतिमाह की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं, अगर आपको फोन दो साल की किश्त पर ख़रीदना है तो आपकी EMI 1263 रुपए प्रतिमाह हो जाएगी। मोटोरोला के इस स्मार्टफ़ोन को EMI पर ख़रीदने में भी 2000 रुपए का डिस्काउंट Moto Days Sale में मिलेगा।

स्टोरेज और रैम ऑप्शन

Moto Edge 30 स्मार्टफोन को दो वैरियंट के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन को 6GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। जिसकी कीमत 27,999 रुपए हैं। वहीं, फोन का दूसरा वैरियंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ 29,999 रुपए की कीमत में पेश किया गया है। यहां आपको 8GB रैम वाले वैरियंट के लिए आपको ज्यादा पैसे देने होंगे।

Moto G82 5G स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस, जानें कीमत

Motorola Edge 30 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Moto Edge 30 Specs: मोटोरोला Edge 30 स्मार्टफोन में 6.55-इंच का Full HD+ pOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz और पीक ब्राइटनेस 500nits है। इसके साथ ही मोटोरोला के इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। Moto Edge 30 स्मार्टफोन Qualcomm के लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 778G Plus SoC के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही फोन में Adreno 642L GPU दिया गया है। मोटोरोला के इस फोन में 8GB की LPDDR5 RAM और 128GB UFS स्टोरेज दी गई है। यह फोन Android 12 पर ऑपरेट करता है जिसे Android 14 का भी अपडेट मिलेगा।

भारत में EV की बिक्री में हुई 240 प्रतिशत की उछाल, Tata Motors ने मारी बाज़ी

Moto Edge 30 Specs : कैमरा और बैट्री फीचर्स

Motorola Edge 30 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जिसके साथ 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर मिलता है। मोटोरोला के फोन में 32MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। Moto Edge 30 स्मार्टफोन में 4020mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग दी गई है। फोन में Type-C चार्जिंग पोर्ट, स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट दिया गया है। Moto Edge 30 स्मार्टफोन मेटेर ग्रे और ऑरौरा ग्रीन कलर में पेश किया गया है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button