टेक्नोलॉजी

Oppo Find X4 MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ जल्द होगा लॉन्च

Oppo Find X4 MediaTek Dimensity 9000 SoC के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है। MediaTek ने इसी साल नवंबर में Dimensity 9000 SoC चिपसेट को लॉन्च किया था।

MediaTek अपने फ्लैगशिप चिपसेट Dimensity 9000 SoC के साथ OPPO Find X4 स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च कर सकती है। बता दें, MediaTek ने इसी साल नवंबर में Dimensity 9000 SoC चिपसेट को लॉन्च किया था। जोकि 4nm प्रोसेस पर बना हुआ है। तब कंपनी ने कहा था की इस चिपसेट के साथ फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेंगे। इसके अलावा, Xiaomi, Oppo, Vivo और Honor जैसे कई स्मार्टफोन ब्रांड्स इस चिपसेट के साथ अपने-अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन अगले साल लॉन्च करेंगे।

Oppo Find X4 हो सकता है पहला स्मार्टफोन-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Oppo Find X4 MediaTek Dimensity 9000 SoC के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है। 2022 के पहले क्वार्टर में इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है की Oppo Find X4 को Dimensity 9000 SoC पेश किया जा सकता है। जबकि Oppo X4 Pro स्मार्टफ़ोन को Snapdragon 8 Gen 1 SoC चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ओप्पो ने हाल ही में Oppo Inno Day 2021 इवेंट के दौरान फोल्डेबल फोन और स्मार्ट ग्लास को लॉन्च था।

Redmi K50 Gaming Edition में मिलेगा ये चिपसेट-

इसके अलावा, मीडियाटेक का Dimensity 9000 SoC चिपसेट Xiaomi Redmi K50 सीरीज के साथ आ सकता है। जिसे Xiaomi के वाइस प्रेज़िडेंट और Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing भी कंफर्म किया है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया की कौन से फोन में इस चिपसेट को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन कयास लगाएं जा रहे हैं की कंपनी Redmi K50 Gaming Edition स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। दूसरी ओर Vivo और Honor मीडियाटेक के फ्लैगशिप चिपसेट के साथ कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च करेंगे या नहीं, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

जल्द लॉन्च होगा MeidaTek Dimensity 8000 SoC-

91 मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक मीडियाटेक ने Dimensity 9000 चिपसेट लॉन्च होने के दौरान बताया था की साल 2022 के शुरुवात में मीडियाटेक Dimensity 8000 सीरीज के चिपसेट भी लॉन्च करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक Dimensity 8000 SoC को 5NM प्रोसेस पर तैयार किया जाएगा।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button