ऑटो

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी जून से हो जाएगी शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

Simple Energy ने घोषणा की है कि उसके सिंपल वन प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी जून 2022 से शुरू होगी। इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के बाद से कंपनी को 30,000 ऑर्डर मिले है और कंपनी अपने होसुर, तमिलनाडु से प्रोडक्शन-स्पेक डिलीवरी के लिए तैयार स्कूटरों को रोल आउट करने की योजना बना रही है।

सिंपल एनर्जी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंपल वन की डिलीवरी भारत में जल्द करने जा रहा है। कंपनी ने घोषणा की है सिंपल वन (Simple One) इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी जून 2022 से शुरु हो जाएगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पिछले साल पेश किया गया था और तब से इस स्कूटर के लिए 30,000 बुकिंग हो चुकी है। कंपनी दावा करती है की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 203 किमी की रेंज और 105 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम हैं। जिसमें पहले 40 किमी प्रति घंटे की स्पीड केवल 2.95 सेकंड में आती है। ऐसे में सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) का मुकाबला Ola S1 और Ola S1 Pro, एथर एनर्जी  450x, बजाज चेतक, टीवीएस आई-क्यूब और Infinity E1 से होने वाला है।

Simple One की डिलीवरी जून 2022 से शुरू-

Simple Energy ने घोषणा की है कि उसके सिंपल वन प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी जून 2022 से शुरू होगी। इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के बाद से कंपनी को 30,000 ऑर्डर मिले है और कंपनी अपने होसुर, तमिलनाडु से प्रोडक्शन-स्पेक डिलीवरी के लिए तैयार स्कूटरों को रोल आउट करने की योजना बना रही है। सिंपल एनर्जी के होसुर प्लांट का पहला चरण बड़े पैमाने पर मेन्युफैक्चर के लिए तैयार है और इस प्लांट की उत्पादन क्षमता एक वर्ष में 1 मिलियन यूनिट बनाने की है। आने वाले महीनों में जल्द ही यह सुविधा शुरू हो जाएगी। सिंपल एनर्जी ने धर्मपुरी, तमिलनाडु में दूसरा प्लांट भी शुरू किया है जो 600 एकड़ जगह में फैली हुई है और एक साल में 12.5 मिलियन यूनिट की उत्पादन क्षमता रखती है। सब्सिडी से पहले सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1,09,999 रुपए (एक्स-शोरूम) है और यह 1,947 रुपए की कीमत पर बुकिंग के लिए उपलब्ध है।

 

Top 3 Electric Scooter: भूलकर भी नहीं जाएंगे पेट्रोल पंप जब घर लाएंगे ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलती 236 KM की टॉप रेंज

सिंपल वन के स्पेसिफिकेशंस-

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर  में 8.5kW का मोटर है जो 4.8kWh बैटरी पैक की मदद से 72Nm का टार्क पैदा करता है। यह मोटर-बैटरी कॉम्बिनेशन 2.95 सेकंड के समय में 0-40 किमी प्रति घंटे के साथ 105 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देती है। कंपनी का दावा है की एक बार चार्ज करने पर ये स्कूटर (Simple One) 236 किमी की रेंज है। ब्रेकिंग पावर के लिए इस स्कूटर में पेटल डिज़ाइन फ्रंट डिस्क के साथ कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) मिलता है। सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर 30L अंडर-सीट स्टोरेज के रूप में आता है। सिंपल वन चार कलर विकल्पों ब्रेज़ेन ब्लैक, नम्मा रेड, एज़्योर ब्लू और ग्रेस व्हाइट में आता है।

Tecno Pop 5 LTE: 5000mAh बैटरी और 3 कैमरों के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत मिलेंगे धांसू फीचर्स

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button