ऑटो

Sedan Honda Amaze कल हो रही है भारत में लॉन्च, ऑनलाइन जाकर सस्ते दामों में ऐसे करें बुक

भारत की Honda कंपनी अपनी नई गाड़ी Sedan Honda Amaze 2021 को 18 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने अभी से ही गाड़ी की बुकिंग लेना शुरू कर दी है।

भारत की Honda कंपनी अपनी नई गाड़ी Sedan Honda Amaze 2021 को 18 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने अभी से ही गाड़ी की बुकिंग लेना शुरू कर दी है। जो कस्टमर इस गाड़ी को लेना चाहते हैं या इंटरेस्टेड हैं वह पहले से ही इस गाड़ी की बुकिंग करवा सकते हैं। बुकिंग के लिए आपको Honda Cars India Ltd.(HCIL) के वेबसाइट पर जाना होगा। देशभर के किसी भी जगह से आप होंडा कार की बुकिंग कर सकते हैं।

ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको 5000 रुपये एडवांस में देने होंगे। कंपनी की दी गई जानकारी के अनुसार आपका भुगतान किया हुआ अमाउंट रिफंडेबल होगा। अगर आप किसी भी कारण से अपनी बुकिंग को कैंसिल करते हैं तो आपको पूरे के पूरे पैसे वापस मिल जाएंगे। साथ ही में कंपनी अपने कस्टमर्स को ढेर सारे पेमेंट के विकल्प दे रही है- जैसे क्रेडिट कार्ड/ डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग, पेमेंट वॉलेट, यूपीआई आदि।

नही रहे SUDUKO के संस्थापक MAJI KAJI, इस बिमारी की वजह से गई जान

ऐसे करें सिर्फ 5 स्टेप में Sedan Honda Amaze को ऑनलाइन बुक –

1.) कंपनी के वेबसाइट पर जाकर सबसे पहले अपना नाम, अपना कांटेक्ट डिटेल्स डालें। फिर जो आपके मोबाइल पर ओटीपी जाएगी उसे डालकर ‘press book now’ का विकल्प चुनें।

2.) दूसरे स्टेप में आपके सामने गाड़ी का मॉडल, वैरीअंट और कलर चुनने का ऑप्शन होगा।

3.) तीसरे स्टेप में आप अपना शहर चुने। आप कहां से इस गाड़ी को खरीद रहे हैं और आपको यह गाड़ी कहां ऑन रोड चाहिए।

4.) चौथे स्टेप में आपको अपना पूरा एड्रेस और पेन डीटेल्स शेयर करनी होंगी।

5.) अंतिम और पांचवे स्टेप में आपको आवश्यक पेमेंट करनी होगी जिसके बाद आपकी गाड़ी बुक हो जाएगी।

कार कंपनी का अनुमान है कि आने वाले समय में कार की मांग और भी बढ़ेगी। यह कंपनी पहले से ही भारत की एक बड़ी कार निर्माता कंपनी है। अब Honda Cars India Ltd.(HCIL) बड़े पैमाने पर अपने कार Sedan New Honda Amaze बनाने और बेचने के लिए तैयार है। Honda का यह उत्पादन टपूकड़ा, राजस्थान से होगी।

Ola Electric Scooter देश में लॉन्च, जाने Price, Mileage और Specification यहां

Sedan Honda Amaze में क्या है खास बात-

Honda Amaze वर्तमान समय में अपने सेकंड पीढ़ी में है। Honda Amaze कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली मॉडल है। इंडिया में Honda की अच्छी खासे कस्टमर्स हैं। Honda Sedan एक समकालीन और प्रीमियम मॉडल है जो कि एक Bold डिजाइन, जटिल और आराम का ध्यान रखते हुए बनाया गया है। साथ में इसमें एडवांस फीचर दिए गए हैं। Honda की इस कार में सुरक्षा का खास ख्याल रखा गया है। Honda Amaze 1.5L i-DTEC लिटर डीजल इंजन और 1.2L i-VTEC लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। साथ में इसमें आपको CVT वर्जन के दोनों फ्यूल के विकल्प दिया गया है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button