ऑटो

चाबी से नहीं आपके स्मार्ट फोन से स्टार्ट होगी New Revolt RV400, जाने Latest Features

इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी रिवोल्ट मोटर्स (Revolt Motors) की बाइक की मांग बढ़ने लगी है। कंपनी ने 2019 में अपनी पहली दो मोटरसाइकिलों को लॉन्च किया था।

इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी रिवोल्ट मोटर्स (Revolt Motors) की बाइक की मांग बढ़ने लगी है। कंपनी ने 2019 में अपनी पहली दो मोटरसाइकिलों (New Revolt RV400) को लॉन्च किया था। इन दोनों बाइकों की मांग इतनी हुई कि कंपनी को प्री बुकिंग के बाद बुकिंग को ही बंद करना पड़ा। जिसके बाद से कंपनी ने अपनी बाइक को अपडेट करना शुरु कर दिया। सितंबर में नई Revolt RV400 मार्केट में आने वाली है। जिसके फीचर्स को लेकर बाइक की बाजार गर्म है।

New Revolt RV400 बाइक के Features-

नई Revolt RV400 में कुछ नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इन फीचर्स में सबसे जबरदस्त फीचर स्मार्टफोन बेस्ड कीलेस मोटर ऑन/ऑफ फीचर है। जिससे आपको बाइक चालू करने के लिए किसी तरह की चाबी की जरुरत नहीं पड़ेगी। बाइक के पास जाते समय, बस अपने स्मार्टफोन पर रिवॉल्ट ऐप पर स्वाइप करना होगा और बाइक खुद बा खुद स्टार्ट हो जाएगी। बाइक को बंद करते समय भी यही प्रक्रिया दोहरानी पड़ेगी।

कल से इतनी मंहगी हो जाएगी Toyota Innova Crysta, हो सके तो आज ही खरीद लें

दूर से ही स्टार्ट हो जाएगी New Revolt RV400

कंपनी ऐसा फीचर दे रही है। जिससे आप दूर से ही फोन पर ऐप के माध्यम से अपनी बाइक को स्टार्ट कर सकेंगे। इससे आप भीड़-भाड़ वाली पार्किंग में भी अपनी मोटरसाइकिल का पता लगा सकते हैं। स्मार्टफोन से अब आपकी बाइक भी चलेगी।

पुराने ग्राहकों को भी मिलेगी यह सुविधा-

RV400 के पुराने ग्राहकों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। कंपनी ने एक अपडेट जारी किया है। जिससे सेवा केंद्रों पर जाकर RV400 के ग्राहक अपने बाइक में अपडेट करवा सकेंगे। बता दें कि यह अपडेट RV300 बाइक के ग्राहकों के लिए नहीं है। अपडेट के लिए ग्राहकों को अतिरिक्त राशि का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होगी।

Mahindra की XUV7OO का फीचर्स, डिजाइन और टेक्नोलॉजी देख कायल हो जाओगे

बढ़ते प्रदूषण को कम करने में सक्षम है यह बाइक-

देश में बढ़ते प्रदूषण स्तर और पेट्रोल के रेट से लड़ने में यह बाइक पूरी तरह से सक्षम है। क्योंकि इस बाइक के लिए बिजली की जरुरत होती है। यह बिजली आपके घर में भी है। बैटरी चार्ज कीजिए और बाइक को चलाएं। इससे आपकी जेब और पर्यावरण को भी नुकसान नहीं होगा।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button