उत्तर प्रदेश

दुल्हे की इस करतूत पर दुल्हन के घरवालों ने जमकर की पिटाई

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हाल ही में एक शादी में एक विचित्र घटना घटी। जब एक विवाहित व्यक्ति ने दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने की कोशिश की। आदमी ने लड़की के परिवार को अपनी पहली शादी के बारे में नहीं बताया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur News) में हाल ही में एक शादी में एक विचित्र घटना घटी। जब एक विवाहित व्यक्ति ने दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने की कोशिश की। आदमी ने लड़की के परिवार को अपनी पहली शादी के बारे में नहीं बताया। हालांकि, आदमी की पत्नी को जल्द ही उसकी दूसरी शादी के बारे में पता चला और वह विवाह स्थल पर पहुंची गई। बाद में दूल्हे के साथ जो हुआ वह चौंकाने वाला था।

शादी में हुई दुल्हे की पिटाई-

गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के सूबाबाजार में रहने वाले शख्स की शादी एक साल पहले तय हुई थी। 5 दिसंबर 2021 को दूल्हा बारात लेकर लड़की के घर पहुंचा। हालांकि, दूल्हे के आने से पहले उसकी पहली पत्नी अपने चार साल के बच्चे के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गई। दूल्हे ने जैसे ही पत्नी को देखा वह भागने लगा। जब शादी के मेहमानों ने दूल्हे को भागते हुए देखा, तो उन्होंने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले करने से पहले उसकी जमकर पिटाई कर दी।

यूपी में गुंडाराज कायम! हाजी यूनुस के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग

दूल्हे को ले कई पुलिस-

मौके पर पहुंची गुलरिहा पुलिस ने आरोपी दूल्हे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बच्चे के साथ कार्यक्रम स्थल पर मौजूद उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि दोनों की शादी करीब पांच साल पहले हुई थी। और उनका एक चार साल का बच्चा भी है। जैसे ही उसे पता चला कि उसका पति दोबारा शादी कर रहा है, वह यहां पहुंच गई ताकि उसका पति दोबारा शादी न कर सके। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पांच साल पहले ही शादी कर चुका व्यक्ति किस वजह से दूबारा शादी कर रहा था, इसका अभी तक कोई खुलाशा नहीं हो सका है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button