उत्तर प्रदेश

नौतनवां विधायक अमनमणि त्रिपाठी का बच्चों और बेरोजगारों के लिए खास तोहफा

गणतंत्र दिवस के मौके पर नौतनवां इंटर कॉलेज के प्रबंधक सह स्थानीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने नौतनवां इंटर कॉलेज के प्रांगण में झंडातोलन कर, छात्र छत्राओं को सम्बोधित किया।

गणतंत्र दिवस के मौके पर नौतनवां इंटर कॉलेज के प्रबंधक सह स्थानीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने नौतनवां इंटर कॉलेज के प्रांगण में झंडातोलन कर, छात्र छत्राओं को सम्बोधित किया। अपने संबोधन के दौरान विधायक जी ने बताया कि,बच्चों का पूर्ण रूप से शाररिक एवं मानसिक विकास हो सके। इसके लिए नौतनवां इंटर कॉलेज में टायकवांडो शिक्षा का शुभारंभ आज से किया जा रहा है।

इससे बच्चीयों को अपना सेल्फडिफेंस कैसे करना है। इसके लिए टायकवांडो के विशेषज्ञ प्रशिक्षित करेंगे। जिसके कारण छात्र छत्रायें आत्मरक्षा के साथ साथ, अपने प्रतिभा के बदौलत देश दुनिया में नौतनवां का नाम गौरवान्वित करेंगे।

इस अवसर पर टायकवांडो में रुचि रखने वाले, छात्र छत्राओं ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में टायकवांडो का प्रदर्शन किया।

इस नौतनवां इंटर कॉलेज के नवनियुक्त शिक्षक, जो अलग अलग विषय के विशेषज्ञ है। उनको नियुक्ति पत्र माननीय विधायक ने दिया। जिसके कारण क्षेत्र के प्रतिभाशाली युवक युवतियों को रोजगार मुहैया हुआ।

Delhi Corona Guidelines: कोरोना नियमों में हुआ बदलाव, जानें क्या है नए नियम?

इसके बाद माननीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी जी ने जिले के सबसे ऊँचे तिरंगा झंडा, जो नौतनवां विधानसभा के गांधी चौक पर स्थित हैं। वहां ध्वजारोहण किया।

रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से हैदर अली खान ने नामांकन पत्र किया दाखिल

इस अवसर पर स्थानीय समाजसेवी युवाओं ने विधायक अमनमणि त्रिपाठी जी का भव्य स्वागत किया।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button