उत्तर प्रदेश

रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से हैदर अली खान ने नामांकन पत्र किया दाखिल

रामपुर जिला की स्वार विधानसभा सीट से आज हैदर अली खान (हमजा मियां) ने अपना नामांकन पत्र दायर कर दिया है। हैदर अली खान एनडीए गठबंधन में अपना दल (एस) की तरफ से स्वार के विधायक उम्मीदवार हैं।

रामपुर जिला की स्वार विधानसभा सीट से आज हैदर अली खान (हमजा मियां) ने अपना नामांकन पत्र दायर कर दिया है। हैदर अली खान एनडीए गठबंधन में अपना दल (एस) की तरफ से स्वार के विधायक उम्मीदवार हैं। कोविड19 प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान रखते हुए, हैदर अली खान ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके समर्थकों में जबरदस्त गर्मजोशी दिखाई दी।

इस मौके पर हैदर अली खान ने कहा, “जितने विधानसभा के लोग हैं, उनके दिलों मे खुशी है। इस बार का चुनाव हम ही जीत रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि ये चुनाव हम ही जीत रहे हैं। मेरे विकास के मुद्दे हैं, मैं सिर्फ विकास चाहता हूं। मुझे अपने क्षेत्र के लोगों के लिए रोजगार पैदा करना है, यहां अस्पताल लेके आना है, फैक्टरियां लगवानी हैं और साथ ही फायर स्टेशन भी लगवाना है।”

मीडिया पत्रकारों से बात करते हुए हैदर अली खान ने कहा, “पब्लिक मेरे साथ है, तो मैं नहीं मानता की किसी प्रकार की चुनौती मेरे सामने है। इस बार हमारी सरकार 350 सीटों से ज्यादा जीतने वाली है। हमारे क्षेत्र में किसी की भी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे क्योंकि स्वार की पब्लिक भी यही चाहती है।”

इस दौरान एनडीए से स्वार विधानसभा सीट पर विधायक उम्मीदवार हैदर अली खान ने अपने चुनावी मुद्दे भी गिनवाएं। उन्होने कहा कि अभी उनके क्षेत्र के लोगों को इलाज के लिए दूसरे शहरों में जाना पड़ता है। लेकिन वह स्वार में ही एक बड़े सरकारी अस्पताल को बनवाएंगे। इस अस्पताल में अमीर से लेकर गरीब लोगों तक सभी को इलाज मिलेगा। शिक्षा के लिए बेहरत सरकारी स्कूल और कॉलेज भी खुलवाएंगे। इसी के साथ पूरी कोशिश रहेगी कि स्वार में छात्रों के लिए कानूनी पढ़ाई के लिए लॉ फैकल्टी भी खुलवाएंगे।

JioPhone 5G: Jio जल्द लॉन्च करेगी सस्ता 5G स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स और कीमत!

जातिय और धार्मिक समीकरण के सवाल पर हैदर अली खान ने कहा, “स्वार विधानसभा क्षेत्र के हिंदू, सिख, ईसाई और मुसलमान सभी के दिलों में यहां हम हैं। ऐसा हम नहीं जनका खुद कहती है और सब जानते भी हैं। इसलिए हमारा मुद्दा सभी के विकास है। जनता भी इस बार इन सभी समीकरण को पीछे कर हमारी जीत को सुनिश्चित करने वाली है।

Urfi javed viral video: ऐसी Bold वीडियो को देख क्या करेंगे आप

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button