आईपीएलक्रिकेट

दुबई में नेट प्रैक्टिस करते हुए दिखे एमएस धोनी और सुरेश रैना, तस्वीरें हुई वायरल!

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL 2021) वापस आ गया है और एक बार फिर आपके स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। फैंस यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि इस ब्लॉकबस्टर सीजन का समापन कैसे होगा। और आईपीएल (IPL 2021) का सेकंड हाफ कैसा इसको जानने के लिए फैंस बेहद उत्साहित है।

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL 2021) वापस आ गया है और एक बार फिर आपके स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। फैंस यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि इस ब्लॉकबस्टर सीजन का समापन कैसे होगा। और आईपीएल (IPL 2021) का सेकंड हाफ कैसा इसको जानने के लिए फैंस बेहद उत्साहित है। वहीं दूसरी ओर, तीन बार विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) दुबई पहुंच गई है। शनिवार को टीम की प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें धोनी (MS Dhoni) और रैना (Suresh Raina) बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस के रिएक्शन सामने आने शुरू हो गए किसी ने दोनों बल्लेबाजों की तारीफ की तो वहीं किसी ने दोनों की तुलना करते हुए कहा कि इन दोनों के बीच कौन जीतेगा?

जल्द शुरू होगा आईपीएल का दूसरा फेज-
आईपीएल (IPL 2021) का दूसरा फेज 19 सितंबर से दुबई में शुरू हो रहा है। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का पहला मुकाबला पांच बार की आईपीएल विजेता रही मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। आईपीएल के पहले फेज में सीएसके का प्रदर्शन पिछले सीजन के मुकाबले काफी शानदार था।

IPL के दूसरे फेज में नहीं दिखाई देंगे आपके पसंदीदा खिलाड़ी-
बता दें आईपीएल (IPL 2021) के पहले फेज को कोरोना वायरस की एंट्री के बाद स्थगित कर दिया गया था। क्योंकि उस दौरान कई खिलाड़ी कॉविड-19 की चपेट में आ गए थे।
कोरोना वायरस के घटते मामले को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने दूसरे फेस का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में करने का फैसला लिया है। आईपीएल के दूसरे फेज में फैंस अपने कई पसंदीदा खिलाड़ियों को खेलते हुए नहीं देख पाएंगे क्योंकि दूसरे फेज में इन खिलाड़ियों ने अपने नाम वापस ले लिए हैं।

World U-20 Athletics Championships: 17 वर्षीय Amit Khatri ने रेस वॉक में रचा इतिहास, जीता रजत पदक!

इन खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस लिया-
कोरोना और कई वजहों से यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे हाफ में कई खिलाड़ियों ने अपने नाम वापस ले लिए हैं। ऐसे में ये खिलाड़ी आईपीएल में नहीं खेलेंगे। इनमें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तूफानी गेंदबाज पैट कमिंस, राजस्थान रॉयल्स (RR) के सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर, रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) के स्पिनर गेंदबाज एडम जाम्पा और पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ शामिल हैं जो सितंबर में होने वाले आईपीएल में नहीं खेलेंगे।

Delhi Unlock: सोमवार से पहले की तरह खुलेंगे बाजार, रेस्टोरेंट और बार पर से हटी पाबंदी

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button