आईपीएल

IPL 2021 RCB Vs KKR Match Highlights: Venkatesh और Shubman ने निकाली RCB के गेंदबाजों की हवा, जीता KKR

गेदबाजी की तरह ही बल्लेबाजी भी KKR की कमाल रही। एक विकट के नुकसान पर ही  RCB को कोई भी मौका नहीं दिया खेल में वापस आने का। इस तरह से KKR ने मात्र 10 ओवर में 94 रन बनाकर एक विकट के नुकसान पर मैच (KKR Won) अपने नाम कर लिया।

गेदबाजी की तरह ही बल्लेबाजी भी KKR की कमाल रही। एक विकट के नुकसान पर ही  RCB को कोई भी मौका नहीं दिया खेल में वापस आने का। इस तरह से KKR ने मात्र 10 ओवर में 94 रन बनाकर एक विकट के नुकसान पर मैच (KKR Won) अपने नाम कर लिया। शुरुआत में शुभमन गिल (Shubman Gill) और वेंकटेश्वर अय्यर (Venkatesh Iyer) ने कमान संभाली। दोनों ही खिलाड़ियों ने ऐसा खेल दिखाया कि मानों उन्हे 93 रन का लक्ष्य नहीं बल्की 193 रन का लक्ष्य मिला हो। KKR के इन दोनों खिलाड़ियों ने निडर होकर RCB के गेंदबाजों की क्लास लगाई। इस तरह से KKR VS RCB मैच में KKR की जीत हुई।

Shubman और Venkatesh की निडर बल्लेबाजी-

93 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी KKR की शुरुआत निडर और चौके-छक्को से भरी रही। Shubman और Venkatesh ने जमकर RCB के गेंदबाजों की क्लास लगाई। हालांकि यह Venkatesh का पहला मैच था। लेकिन जिस तरह से उन्होने निडर होकर मैच खेला, रन बनाए उससे ऐसे लगा कि वो नए नही हैं।

KKR का SCORE पावरप्ले के दौरान ही 50 रन पार हो गया। जिसके बाद भी दोनों खिलाड़ियों ने चौके-छक्के लगाने जारी रखे। शुभमन गिल (Shubman Gill) 48 रन, 34 गेंद पर बनाकर कैच आउट हुए। वेंकटेश्वर अय्यर (Venkatesh Iyer) ने 41 रन, 27 गेंद पर बनाए। आंद्रे रसेल (Andre Russell) आए पर इससे पहले की वो अपनी पहली गेंद खेलते Venkatesh Iyer ने चौका मार मैच KKR के नाम किया।

IPL 2021 RCB Vs KKR First Inning Highlights: सिर्फ 92 रन बनाकर 19 ओवर में ऑल आउट हुई कोहली की सेना

बल्लेबाजी की तरह ही निकली RCB की गेंदबाजी-

आज के मैच में जिस तरह से RCB का कोई बल्लेबाज नहीं चला। उसी तरह से कोई गेंदबाज भी अपना जलवा नहीं दिखा सका। मैच के शुरुआत से ही KKR के बल्लेबाजों ने मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj), वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga), काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) और युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) सभी की क्लास लगी। कोई भी गेंदबाज अपने पहले ही ओवर में विकट लेने में कामयाब नहीं रहा। लेकिन युजवेन्द्र चहल को जरुर एक सफलता मिली Shubman Gill की।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button