खेल

Ind vs Aus 3rd T20: भारत के सामने 187 रनों का लक्ष्य, लगा पहला झटका

Ind vs Aus 3rd T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीनों मैचों की टी 20 सीरिज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज सिडनी में खेला रहा। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। जिसमें मैथ्यू वेड और ग्लेन मैक्सवेल का शानदार अर्धशतक भी शामिल हैं। ऐसे में अगर भारत को मैच जितना है तो 20 ओवर में 187 रन बनाने होंगे। इसी बीच भारत ने अपना पहला विकट केएल राहुल के रूप में गंवाया। हालांकि, खबर लिखे जाने तक भारत का स्कोर 4 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 33 पर है।

मैथ्यू वेड और मैक्सवेल को नहीं रोक पाई टीम इंडिया-
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इस तरह भारत में पहले कुछ ओवरों में दो बड़ी विकटे ली। लेकिन मैथ्यू वेड और मैक्सवेल को रोकने में नाकाम रही। दोनों ने अपनी टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बेहतरीन पारी खेली। वेड ने 53 गेंदों में 80 रन बनाए जिसमें 7 चौके और दो छक्के शामिल थे। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल ने मात्र 36 गेंदों में 54 रन बनाए। इस इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के लगाए।

Ind vs Aus T20: भारत को मिली दो बड़ी सफलता, लेकिन मैथ्यू वेड को रोकने में रही नाकाम

वाशिंगटन सुंदर और टी नटराजन एक बार फिर चमेक-
हालांकि, भारत की ओर से वाशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने शानदार गेंदबाज की। सुंदर ने अपने चार ओवर के स्पेल में 34 रन देकर आरोन फिंच ओर स्टीव स्मिथ की रूप में दो बड़े विकेट झटके। वहीं, टी नटराजन ने चार ओवरों में 33 रन देकर एक विकट हासिल किया। हालांकि, वर्तमान में भारत तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में 2-0 से आगे है। ऐसे में अगर भारत को इस मैच को जितना है तो उन्हें 20 ओवर में कुल 187 रन बनाने होंगे।

IND vs AUS T20I: ऑस्ट्रेलिया पर भारत की शानदार जीत

Ind vs Aus 3rd T20-

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन-
आरोन फिंच(कप्तान), डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), मोइजेज हेनरिक्स, सीन एबॉट, एंड्रयू टाय, मिचेल स्वेप्सन, एडम जंपा और डैनियल सैम्स

इंडिया की प्लेइंग इलेवन-
शिखर धवन, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, वॉशिंग्टन सुंदर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन और दीपक चाहर

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button