देश

‘जहां जगराते करते हो वहां बना दो टॉयलेट’ शोऐब जमाई के बिगड़े बोल

शोएब जमाई (Shoib Jamai)  मंगलवार की रात न्यूज 18 इंडिया की डिबेट में ऑनलाइन शामिल हुए। इस डिबेट के मुख्य एंकर अमन चोपड़ा थे। इसी डिबेट का नाम देश नहीं झुकने देंगे रखा गया है।

गुरुग्राम में खुले में नमाज को लेकर मुद्दा गर्माया हुआ है। गर्म मुद्दे को लेकर आए दिन टीवी चैनलो पर बहस होती रहती है। बहस के दौरान सभी अपनी-अपनी राय और प्रतिक्रिया मुद्दे को लेकर रखते हैं। कई बार देखा गया है कि ये राय और प्रतिक्रिया किसी धर्म और समुदाय के भावनाओं के खिलाफ भी हो जाती है। ऐसा ही कुछ न्यूज 18 इंडिया चैनल की एक बहस में भी हुआ। जहां शोऐब जमाई ने जगराते के स्थान पर टॉयलेट बनाने के लिए कह दिया।

जगराते को लेकर शोएब जमाई के बिगड़े बोल-

शोएब जमाई (Shoaib Jamai)  मंगलवार की रात न्यूज 18 इंडिया की डिबेट में ऑनलाइन शामिल हुए। इस डिबेट के मुख्य एंकर अमन चोपड़ा थे। इसी डिबेट का नाम देश नहीं झुकने देंगे रखा गया है। इसी डिबेट में शशांक शेखर झा नमाज करने की जगह को लेकर अपना पक्ष रख रहे थे। जिसके बीच में शोएब जमाई जोकि एक मुस्लिम स्कॉलर हैं उन्होने कहा कि जहां जगराते होते हैं वहां मंदिर बनवा देना चाहिए।

इस मुद्दे पर हो रही थी बहस-

गुरुग्राम में खुले में नमाज को लेकर काफी विवाद हुआ था। इसी विवाद के बीच फैसला आया कि अब सार्वजनिक जगहों पर नमाज नहीं होगी। इसके लिए गुरुग्राम उपायुक्त ने मुस्लिम और हिंदुओं की एक बैठक फैसला लिया कि अब से जुमे की नमाज 12 मस्जिदों में ही होगी। साथ ही फैसला सुनाया कि 6 सार्वजनिक जगहों पर जहां मुस्लिम समाज ने नमाज पढ़ेंगे वहां उन्हे किराया देना होगा।

शशांक शेखर की इस बात का पर किया था पलटवार-

बहस में बोलते हुए शशांक शेखर ने कहा कि क्या सार्वजनिक जगहों पर टॉयलेट नहीं बन सकता, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रास्ते में अगर हनुमान मंदिर आ जाए तो उसे तोड़ना पड़ता है, और ये यहां नमाज पढ़ रहे हैं। नमाज की जगह नहीं है वो पब्लिक जगह है।

‘लाल टोपी’ और ‘रेड अलर्ट’ को लेकर भीड़े पीएम मोदी और अखिलेश यादव

शोएब जमाई ने दिया अपना तर्क-

अमन चोपड़ा ने कमेंट के लिए शोएब जमाई को माफी मांगने के लिए कहा। जिसपर शोएब जमाई ने कहा कि उन्होने सिर्फ ‘जहां नमाज पढ़ी जाती है वहां टॉयलेट बना दो’ वाली बात का जवाब ‘जहां जगराते होते हैं वहां टॉयलेट बना दो’ कह कर दिया है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button