देश

अक्षय कुमार ने राम मंदिर निर्माण में दिया योगदान, अनोखे अंदाज में लोगों से की ये अपील

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार ने लोगों से मंदिर निर्माण के कार्य में अपना सहयोग देने की अपील की।

भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हिंदू धर्म में आस्था रखने वाले लोग रहते है। ऐसे में उन सभी लोगों को अब सिर्फ एक ही चीज का इंतेजार है और वो है अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का पूरी से तरह से निर्माण कार्य संपन्न होना। वहीं, मंदिर ट्रस्ट की तरफ से एक बयान आया है। इस बयान के मुताबिक मंदिर ट्रस्ट ने कहा है कि 2024 से पहले भव्य श्री राम मंदिर का कार्य पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। इसी बीच बॉलीवुड स्टार एक्टर अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह मंदिर निर्माण कार्य में अपना-अपना सहयोग दे।

मंदिर ट्रस्ट और विश्वव हिंदू परिषद की तरफ से पहले ही कहा जा चुका है कि भगवान राम सबके हैं और मंदिर निर्माण में सभी से चंदा इकट्ठा किया जाएगा। ऐसे में सीएम योगी से लेकर देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद तक सभी ने अपना-अपना योगदान देते हुए चंदा दिया है। इसी बीच फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में अक्षय कुमार ने जय श्री राम के नारे लगाएं और लोगों से भी मंदिर निर्माण कार्य में सहयोग देने की अपील की।

ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है। अब योगदान की बारी हमारी है l मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम। साथ ही उन्होंने एक कहानी भी सुनाई और बताया कि ये वही कहानी है जो उन्होंने बीती रात अपनी बेटी को भी सुनाई है। आप भी ध्यान से सुनिए ये कहानी खुद अक्षय कुमार की जुबानी…

इस देश में कोरोना वैक्सीन लेने के बाद हुई 23 लोगों की मौत

अक्षय कुमार की ये कहानी हम सभी पहले भी कई बार अपने बड़े बुजर्गो दादा-दादी, नान-नानी और गुरुजनों से सून चूके होंगे। लेकिन अब इस कहानी को सच कर दिखाने की बारी है जैसाकि अक्षय कुमार ने खुद कहा कि अब बारी हमारी है, हम में से कुछ बानर बने, कुछ गिलहरी बने और अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार योगदान देकर ऐतिहासिक भव्य राम मंदिर के निर्माण में साझेदार बने ताकि आने वाली पीड़ि को मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के जीवन और संदेश पर चलने की प्रेरणा मितली रही।

खिलाड़ियों के नाम पर होगा खेल सुविधाकेन्द्रों का नाम, खेल मंत्रालय ने लिया फैसला

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button