लाइफस्टाइल

Horoscope Chhoti Holi: छोटी होली पर खुली इन राशियों के लिए धन की तिजोरी

Horoscope Chhoti Holi: भारत में राशिफल का ज्ञान सभी को नहीं है। यह विशेष ज्ञान बस किसी-किसी को ही है। लेकिन इसका प्रभाव ज्यादातर लोगों पर पड़ता ही पड़ता है। ऐसे में इस छोटी होली या होलिका दहन पर वह कौन सी राशियां हैं जिनके आर्थिक कष्ट दूर होने वाले हैं।

Horoscope Chhoti Holi: भारत में राशिफल का ज्ञान सभी को नहीं है। यह विशेष ज्ञान बस किसी-किसी को ही है। लेकिन इसका प्रभाव ज्यादातर लोगों पर पड़ता ही पड़ता है। ऐसे में इस छोटी होली या होलिका दहन पर वह कौन सी राशियां हैं जिनके आर्थिक कष्ट दूर होने वाले हैं। उनके नाम यहां दिए गए हैं। साथ ही आपको बता दें कि यह सब पंडित जगन्नाथ गुरुजी की ज्योतिषीय भविष्यवाणी हैं। इनके सच होने या न होने पर जनता कनेक्ट किसी प्रकार का दावा नहीं करता है।

छोटी होली पर खुलेगी इन राशियों के भाग्य की तिजोरी –

मेष राशि (Aries): अगर मेष राशि के लोग छोटी होली के अवसर पर दान और दान में शामिल होते हैं, तो अंततः उनकी पैसे संबंधी समस्याओं का समाधान होगा। जल्द ही आय के नए स्रोत खुलने की उम्मीद है।

वृष राशि (Taurus): इस दिन वृष राशि वालों को जल्दी उठकर स्नान करना चाहिए और कुछ नया करना चाहिए। इसी के साथ इस दिन उन्हें अपने जीवन में सफल होने के लिए भगवान विष्णु, लक्ष्मी और राधा-कृष्ण से प्रार्थना करनी चाहिए।

कन्या राशि (Virgo): घर की देखभाल करने वाले कन्या राशि के लोगों को परिवार की किसी बड़ी महिला सदस्य को मिठाई और फल देना चाहिए। इससे उन्हे धन की कमी नहीं होगी।

कुंभ राशि (Aquarius): होलिका दहन की रस्मों के दौरान कुम्भ राशि के लोगों को हरी इलायची के साथ पान के पत्ते चढ़ाने चाहिए. इससे उनके जीवन में समृद्धि आएगी।

कर्क राशि (Cancer): छोटी होली के अवसर पर इस राशि के कुछ लोगों द्वारा कुछ बड़े वित्तीय लाभ की उम्मीद की जा सकती है। उन्हें लक्ष्मी माता को फूल अर्पित करना चाहिए।

इस राशि वाले मनुष्यों की खुद में जिज्ञासा देख पास जाएं या दूर रहें

सिंह राशि (Leo): होलिका दहन के दौरान सिंह को गेहूं और मटर को पवित्र अग्नि में रखना चाहिए। इन लोगों को अपने परिवार की महिला सदस्यों की पूजा करनी चाहिए।

मीन राशि (Pisces): मीन राशि के लोगों को आज भगवान विष्णु के प्रति बहुत समर्पित होना चाहिए। जिससे उन्हे उनके जीवन में अच्छे लाभ मिलेंगे।

तुला राशि (Libra): तुला राशि के जातकों को शाम के 9.30 बजे के बाद अग्नि देवता की पूजा करनी चाहिए। उन्हें अपने मन को नकारात्मक ऊर्जाओं की ओर आकर्षित नहीं होने देना चाहिए।

इन 4 राशियों की लड़कियां शादी के लिए होती हैं एकदम परफेक्ट

वृश्चिक राशि (Scorpio): वृश्चिक राशि के लोग जो अपने पार्टनर को धोखा दे रहे हैं, उन्हें इस बारे में सोचना चाहिए कि वे जीवन में किस राह पर चल रहे हैं। राधा कृष्ण से प्रार्थना करें जिससे उन्हे सही मार्ग पर चलने में मदद मिलेगी।

धनु राशि (Sagittarius): धनु राशि वालों को होलिका दहन के दौरान अपने सभी अंतर्निहित भय को जलाने का प्रयास करना चाहिए। इन लोगों के लिए यह एक शुभ दिन होगा और कोई अच्छी खबर मिलने की उम्मीद है।

दुनिया के वह पांच देश जहां होते हैं सबसे ज्यादा तलाक

मकर राशि (Capricorn): मकर राशि के जातकों को होलिका दहन की अग्नि में गुड़ का भोग लगाना चाहिए। उन्हें इस बात का एहसास होना चाहिए कि किसी भी समय एक नई शुरुआत हो सकती है।

मिथुन राशि (Gemini): मिथुन राशि के जातक जो नौकरी कर रहे हैं उन्हें एक नारियल लेकर परिवार के सभी सदस्यों से इसे छूआएं। उसके बाद, उन्हें सभी बुरे प्रभावों से छुटकारा पाने के लिए उस नारियल को अग्नि देवता को अर्पित करना चाहिए।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button