मनोरंजन

Ananya Panday ने अपने प्यार का किया एलान, देखें यह ‘बिजली-बिजली’ फोटो

करण जोहर की 'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2' की हिरोइन अनन्या पांडे (Ananya Panday) की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। अनन्या पांडे का नाम भी आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Drugs Case) में सामने आया था।

करण जोहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ की हिरोइन अनन्या पांडे (Ananya Panday) की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। अनन्या पांडे का नाम भी आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Drugs Case) में सामने आया था। एनसीबी ने अनन्या से भी इस पूरे मामले को लेकर पूछताछ की थी। जिसके बाद उनके ऊपर भी संकट के बादल मंडराने लगे थे। लेकिन ऑफिसर समीर वानखेड़े का ट्रांसफर होने से अब सब कुछ शांत सा हो गया है। अनन्या पांडे अब और फेम के साथ फैंस के बीच पसंद की जा रही हैं।

अनन्या पांडे का बिजली अवतार-

हाल ही में रिलीज हुआ बिजली गाना हिट हो चुका है। ज्यादातर स्टार ने इन गाने पर वीडियो बना अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर भी किया है। इस गाने की लोकप्रियता अब मिलियन में है। अनन्या पांडे (Ananya Panday) का इस गाने से कोई लेना देना नहीं है सिवाय गाने की एक स्टार फैंस होने के। उन्होने हाल ही अपने नए अंदाज में जो फोटो शेयर की उसके कमेंट में उन्होने सिर्फ ‘बिजली बिजली’ ही लिखा है। इससे यह साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो भी अब इस गाने की फैन हो गई हैं।

समुद्र किनारे से लाल बिकनी में Ileana D’Cruz ने शेयर की फोटो

अनन्या को आसमान से है प्यार-

हाल ही में अनन्या (Ananya Panday) ने एक और तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया था। इस फोटो में अनन्या बेहद की खूबसूरत नजारे के बीच खड़ी हुई हैं। इस फोटो को शेयर कर अनन्या ने लिखा कि वह हमेशा के लिए आसमान के प्यार में हैं। बता दें कि यह फोटो उनकी आने वाली फिल्म लिंगर की शूटिंग के दौरान की है। अनन्या पांडे साल 2022 में सिनेमा को कई फिल्मे देने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button