मनोरंजन

Viral: सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की नई तस्वीर ने फिर से उड़ाई फैंस की नींद, जानें क्या है पूरा मामला

एक बार फिर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की एक दूसरी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हो गयी। इससे पहले भी दोनों की मंगनी की तस्वीर सामने आयी थी। यहां जानें पूरा मामला।

ऐसा लगता है मानो सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के फैंस दोनों की शादी कराने के पीछे लग गए हैं। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की एक मॉर्फ्ड तस्वीर इंटरनेट के लिए काफी नहीं थी। तभी एक दूसरी तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इस वायरल तस्वीर में दबंग के सह-कलाकारों की शादी की रस्में दिखाई दे रही हैं।

इस बार इस तस्वीर को पहचानना काफी आसान है। सलमान और सोनाक्षी की दूसरी नकली शादी की तस्वीर है, जैसा कि स्पष्ट रूप से पहले की तरह यह फोटो भी फोटोशॉप्ड है। बताते चले कि इन दोनों अभिनेताओं के चेहरे वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के चेहरे पर लगाए गए हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा, असली फोटो वरुण और नताशा की है, जिन्होंने जनवरी 2021 में शादी की थी।

यहां देखिए सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की एडिटेड तस्वीर:

 

यहां देखिए वरुण और नताशा की शादी की तस्वीर:

 

कुछ दिनों पहले, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की एक नई दूल्हा-दुल्हन के रूप में सजी हुई तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी चर्चा में थी। फोटोशॉप की गई तस्वीरों को सबूत के तौर पर पेश किया गया है कि सितारों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। पहली वायरल तस्वीर को देखकर सोनाक्षी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि आप असली और मॉर्फ्ड तस्वीर के बीच अंतर नहीं बता सकते?” सोनाक्षी सिन्हा ने अभिनव कश्यप की दबंग में सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

भारत में हुई Batman Bike की एंट्री, Honda 750 NM4 के सभी Features देखे यहां

इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में उन खबरों के बाद भी चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, उनके खिलाफ 2019 में धोखाधड़ी के एक मामले में गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था। सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्हें एक कार्यक्रम के लिए ₹ 30 लाख से अधिक का भुगतान किया गया था। लेकिन ,वह उस कार्यक्रम में शामिल ना हो सकी।

बताते चले कि सोनाक्षी ने एक बयान में कहा “मेरे खिलाफ एक गैर जमानती वारंट जारी होने की अफवाहें मीडिया में वायरल हो रही हैं। यह शुद्ध कल्पना है और एक दुष्ट व्यक्ति का काम है। मुझे परेशान करने की कोशिश की जा रही है। मैं सभी मीडिया हाउस, पत्रकारों और समाचार संवाददाताओं से अनुरोध करती हूं कि वे इस फर्जी खबर को न फैलाएं क्योंकि यह प्रचार हासिल करने के लिए इस व्यक्ति के एजेंडे में खेल रहा है।”

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button