मनोरंजन

Tiger 3 Salman Khan का जासूस वाला फस्ट लुक हुआ वायरल, इसमें Emraan Hashmi कहां हैं

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'Tiger 3' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग के लिए दोनों रुस में हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का फस्ट लुक जमकर वायरल हो रहा है।

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘Tiger 3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग के लिए दोनों रुस में हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का फस्ट लुक जमकर वायरल हो रहा है।

इस वायरल हो रही तस्वीर में सलमान (Salman Khan Tiger 3) को रूस की सड़कों पर जींस, सफेद टी-शर्ट और लाल गद्देदार जैकेट में घूमते देखा जा सकता है। सलमान खान की इस तस्वीर में बढ़ी हुई लाल रंग की दाढ़ी और मैचिंग लंबे बाल नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान को भी देखा जा सकता है।

फोटो देख एक्साइट हुए फैंस-

फैंस सलमान खान के फर्स्ट लुक की तस्वीरों को देखने के लिए काफी उत्साहित थे। और अब आखिरकार उनकी यह तमन्ना पूरी हो गई है। सलमान खान के फैंस को उम्मीद है कि सलमान 2022 में आने वाली ईद के दिन ही Tiger 3 फिल्म को रिलीज रिलीज करेंगे। जिसके लिए उनके फैंस अभी से ही एक्साइटमेंट के मारे मरे जा रहे हैं।

अब इमरान हाशमी के फर्सट लुक का है इंतेजार-

सलमान खान (Salman Khan Tiger 3) के फैंस ने जब से सुना है कि इस फिल्म में दूसरी तरफ इमरान हाशमी होंगे। तब से ही फैंस इमरान हाशमी का भी फस्ट लुक देखने के लिए बेताब हैं। सलमान के Tiger 3 First Look के बाद फैंस की निगाह इमरान हाशमी पर है। क्योंकि इमरान हाशमी लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फिट बॉडी की तस्वीरें डाल रहे हैं।

जानिए Bell Bottom की Real Story, जब विमान में सवार विदेश मंत्री S Jaishankar के पिता K. Subrahmanyam ने पाकिस्तान के साथ खेला ऐसा खतरनाक खेल!

विलन के किरदार में नजर आएंगे इमरान हाशमी-

बता दें कि TIGER 3 में सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी विलेन के रूप में हैं। तीनों कलाकारों ने इस फिल्म में जान झोकने के लिए तैयार हैं। क्योंकि सलमान की पिछली फिल्म राधे पर्दे पर कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाई थी।

Trisha के बाद Priyanka का MMS वीडियो हुआ वायरल, इंडस्ट्री की हिरोइनों के पीछे पड़ा शातिर!

टाइगर फ्रेंचाइजी सलमान खान के लिए है खास-

आने वाली फिल्म ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी में तीसरी है। पहली दो फिल्मों में कैटरीना और सलमान ने ही मुख्य भूमिकाएँ निभाई थी। जिसमें ‘Ek Tha Tiger’ 2102 में रिलीज़ हुई थी जबकि ‘Tiger Zinda Hai’ 2017 में सिनेमाघरों में आई थी।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button