मनोरंजन

The Fame Game: नहीं चली OTT प्लेटफार्म पर धक-धक गर्ल की डेब्यू फिल्म, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा धक-धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित की 'द फेम फेम' के लिए फैंस काफी उत्साह थे। लेकिन, फिल्म के रिलीज़ होने के बाद फैंस का फिल्म को लेकर कुछ खास रिएक्शन नहीं आया है।

The Fame Game: मुंबई शहर में कई लोग हीरो और हीरोइन बनने का सपना सजाने इस शहर में आते हैं। लेकिन, इतने सारे लोगों में बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जिनके सपने कामयाब हो पाते हैं। लेकिन, कामयाब सितारों के हंसते चेहरे के पीछे कितना दर्द छुपा होता है ये शायद ही किसी को पता होता है। ऐसे ही कुछ कहानी है बॉलीवुड की अभिनेत्री अनामिका की।

बात करते हैं हाल ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की सीरीज ‘द फेम गेम’ की। करण जौहर की पहली स्क्रिप्टेड सीरीज़ ‘द फेम गेम’ (The Fame Game) में माधुरी दीक्षित की ओटीटी की शुरुआत की है और 25 साल बाद संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के साथ उनका पुनर्मिलन भी भी हुआ है।

‘द फेम गेम’ (The Fame Game) की कहानी

यह कहानी अनामिका आनंद (माधुरी दीक्षित) के बारे में है, जो एक बॉलीवुड सुपरस्टार है, जो अपने पति निखिल मोरे (संजय कपूर), मां (सुहासिनी मुले) और दो बच्चों (मुस्कान जाफरी और लक्षवीर सरन) के साथ रहती है। उनकी सुपरस्टार मनीष खन्ना (मानव कौल) के साथ एक हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ी है, जो उनके पूर्व प्रेमी भी रहते हैं। एक दिन अनामिका लापता हो जाती है, जिससे पुलिस जांच में उसके परिवार के सदस्यों सहित उसके आसपास के लोगों के पूछताछ करना शुरू कर देती है। अनामिका के पास धन, संपत्ति और खूब सारा फेम हैं। लेकिन, फिर भी अनामिका के जीवन कुछ खालीपन होता है। जिसका खुलासा धीरे-धीरे इस कहानी में पता चलता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अनामिका अपने बाहरी दुनिया में तो काफी अलग दिखती हैं। लेकिन, अंदर से काफी टूटी होती हैं। उनका पति निखिल (संजय कपूर) जोकि एक प्रोडूसर होते हैं। एक प्रोडूसर होने के बाद भी निखिल अपने बीवी के पैसों पर जीता है। निखिल अपनी पत्नी अनामिका पर कई बार अत्याचार भी करता है। कहानी तब अच्छी लगती है जब कहानी में मनीष खन्ना (मानव कौल) की एंट्री होती है।

अनामिका अपने पति के फिल्म को कामयाबी तक ले जाने के लिए दुबारा मनीष के पास अपनी और उनकी जोड़ी को पर्दे पर लाने की विचार बनाती हैं। कहानी में अनामिका और मनीष की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों एक बार फिर ऑनस्क्रीन दिखने के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन, एक रात अनामिका कहीं गुम हो जाती है। जिसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है।

अनामिका के गायब होने के बाद ही सभी के चेहरे एक एक कर सामने आने लगते हैं। अनामिका के गायब होने के बाद से ही कहानी फ्लैशबैक में जाती रहती है। जहां अनामिका के बच्चों के साथ उनके रिश्ते, उनके पति के साथ के संबंध और मनीष खन्ना संग का अतीत सबको पता चलता है। जिसे देख सभी शॉकेड हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

प्रदर्शनों की बात करें तो, माधुरी दीक्षित जिस तरह बॉलीवुड में अपने एक्टिंग से सबका दिल धड़काती हैं। उस तरह ,माधुरी दीक्षित ओटीटी स्क्रीन पर अपना कब्जा नहीं कर पायी। दुर्भाग्य से, यह शो उनकी प्रतिभा और स्क्रीन उपस्थिति के योग्य नहीं है। कहने के लिए माधुरी दीक्षित इस सीरीज की लीड एक्ट्रेस हैं लेकिन, उन्हीं को स्क्रीन पर सबसे कम दिखाया गया है। माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड का ‘एक्सप्रेशन क्वीन’ कहा जाता है। लेकिन, फिल्मों की तरह माधुरी इस सीरीज में अपना जादू चलने में नाकामयाब रहीं।

Mahashivratri 2022: महाशिवरात्रि के पावन दिन भूल से भी ना करें ये गलती, जानें शिवलिंग से जुड़ी ये बातें

The Fame Game

‘द फेम गेम’ (The Fame Game) में माधुरी दीक्षित के अलावा संजय कपूर, मानव कौल, राजश्री देशपांडेय, मुस्कान जाफरी, सुहासिनी मुले और लक्षवीर सरन भी इस शो में मुख्य किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। 25 साल के बाद माधुरी दीक्षित और संजय कपूर की जोड़ी भी देखने को मिली है।

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमत में हुआ बदलाव, जानें आपके शहर में क्या है तेल का दाम

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button