मनोरंजन

पति के समर्थन में उतरी शिल्पा शेट्टी, क्राइम ब्रांच को बताई राज की ये बात

पोर्न फिल्म मेकिंग को लेकर फंसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) की अश्लील फिल्मों के रैकेट की जांच जारी है। इसी बीच इसकी लपटें अब उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी तक पहुंच गई हैं। राज कुंद्रा को रात के समय गिरफ्तार करने वाली मुंबई क्राइम ब्रांच की नजरें अब शिल्पा पर है।

पोर्न फिल्म मेकिंग को लेकर फंसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) की अश्लील फिल्मों के रैकेट की जांच जारी है। इसी बीच इसकी लपटें अब उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी तक पहुंच गई हैं। राज कुंद्रा को रात के समय गिरफ्तार करने वाली मुंबई क्राइम ब्रांच की नजरें अब शिल्पा पर है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस सिलसिले में शिल्पा शेट्टी के घर पर उनसे करीब 6 घंटे तक पूछताछ भी की। ये पूछताछ राज कुंद्रा के सामने ही की गई। क्राइम ब्रांच की पूछताछ में शिल्पा ने पोर्न रैकेट में ना सिर्फ अपनी भागीदारी से इनकार किया बल्कि राज कुंद्रा का भी पूरी तरह बचाव करती नजर आई। शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के ज्यादातर बिजनेस में पार्टनर थीं। इसीलिए इस मामले में उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

शिल्पा पर मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच की आंच-

पोर्न फिल्म बनाने और उसे प्रकाशित करने के मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर लगे आरोप और गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच अब ये खंगालने में लगी है कि क्या कुंद्रा के पोर्न मूवीज धंधे से शिल्पा शेट्टी जुड़ी हुई थीं। कंपनी के पैसों से शिल्पा का कोई लेना-देना है या नहीं। शिल्पा शेट्टी का बैंक अकाउंट जांच के दायरे में है। क्राइम ब्रांच वियान इंडस्ट्रीज में लगे सभी CCTV फुटेज खंगाल रही है।

Tokyo Olympics 2021: भारत की पीवी सिंधु ने जीता अपना पहला मैच

क्या है Raj Kundra का पूरा मामला यहां समझिए-

मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार यानी 19 जुलाई 2021 की देर रात एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार किया था। राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उसे प्रदर्शित करने का आरोप है। आरोप है कि वह अश्लील फिल्में बनाने और उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की कुछ एप्लीकेशन पर अपलोड करके पैसे कमाते थे। राज कुंद्रा को कोर्ट ने 27 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस लगातार एक एक साक्ष्य जुटाने में जुट गई है, जिससे ये साबित हो सके कि राज कुंद्रा को किस धारा में सजा दिलवाई जाए।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button