मनोरंजन

सिल्वर लहंगा पहन Sapna Choudhary ने चुराया फैंस का दिल, देखें फोटो

हरयाणवी क्वीन सपना चौधरी अपने जलवे से धमाल मचाते नजर आती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर सपना ने अपने लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आ रही है।

नई दिल्ली: हरियाणा की शान और डांसिंग सेंसेशन क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने सोशल सपना के गाने हो या डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगता है। इतना ही नहीं सपना अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। आये दिन सपना अपने हॉट और देसी अंदाज में फैंस को अपना जलवा दिखाती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर सपना धमाल मचाते नजर आ रही हैं। सपना ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देख फैंस भी उनकी तारीफ किये बिना रह नहीं पाए।

आपको बता दें कि हाल ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है। इन फोटोज में सपना गोल्डन लहंगा पहने नजर आ रही हैं। इसमें कोई दोहराई नहीं है कि जब भी सपना साड़ी या लहंगे में तस्वीर शेयर करती हैं तो फैंस उनके लुक पर बार फिर अपना दिल हार बैठते हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘ग्लैमरस दिखने के लिए आपको अंदर से अच्छा महसूस होता है’। वाकई सपना इस इंडियन लुक में कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। सपना के इस खूबसूरत लहंगे को ललित डालमिया ने डिज़ाइन की है। सपना के लुक की बात करें तो सपना ने सिल्वर कलर के लहंगे के साथ ऑक्सीडाइज ज्वैलरी का सेट पहना हुआ है। इतना ही नहीं सपना ने माथे में सिंदूर, बालों में परांदा और हाथों में चूड़ी पहन अपने लुक को कम्पलीट किया।

The Fame Game: नहीं चली OTT प्लेटफार्म पर धक-धक गर्ल की डेब्यू फिल्म, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

सपना के चाहने वालों की कमी नहीं है। जैसे ही सपना ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया वैसे ही उनके फोटोज पर लगातर कमेंट्स आने लगे। सपना (Sapna Choudhary)  के इस फोटोज को अबतक 36 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। सपना के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। यूजर भी सपना के फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें गॉर्जियस, सुंदर और ग्लैमरस जैसे टाइटल दे रहे हैं।

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमत में हुआ बदलाव, जानें आपके शहर में क्या है तेल का दाम

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button