मनोरंजन

Madam Chief Minister: पॉलिटिकल ड्रामे के साथ ऋचा चड्ढा की फिल्म मैडम चीफ़ मिनिस्टर का ट्रेलर आउट

आखिरकार मैडम चीफ़ मिनिस्टर (Madam Chief Minister) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) एक मुख्यमंत्री के रूप में लीड रोल में दिखाई देंगी। जो राजनीति की दुनिया में एक महिला की यात्रा को रेखांकित करती है। ऋचा चड्ढा की इस नई फिल्म में आपको इंटेंस पॉलिटिकल ड्रामा देखने को मिलेगा। जिसे सुभाष कपूर (Subhash Kapoor) द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। फिल्म में आपको सौरभ शुक्ला, मानव कौल, अक्षय ओबेरॉय और शुभ्रज्योति भी नज़र आयेंगे। वहीं, Madam Chief Minister 22 जनवरी से सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सत्ता के गलियारों में एक महिला की यात्रा-
मैडम चीफ़ मिनिस्टर के ट्रेलर में हमें उत्तर प्रदेश में एक शक्तिशाली राजनेता के रूप में नायक ऋचा चड्ढा देखने को मिलती हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से ऋचा ने सत्ता के गलियारों में एक महिला की यात्रा को दर्शाया है और कैसे वह उम्रदराज जाति व्यवस्था और पितृसत्ता की बेड़ियों को तोड़ती है। वहीं, फिल्म के डिस्क्लेमर में उल्लेख किया गया है कि फिल्म वास्तविकता पर आधारित नहीं है। जो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की ओर इशारा करती है।

जानें, कोरोना महामारी ने किन लोगों को बनाया अरबपति?

क्या फिल्म का नाता मायावती से है?
हालांकि, इस फिल्म में यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और ऋचा चड्ढा के बीच समानता देखने को मिली है। बहरहाल, यह एक काल्पनिक कहानी हो सकती है, लेकिन यह सुनिश्चित है कि यह वास्तविक जीवन से प्रेरित है। आपको बता दें कि सुभाष कपूर 90 के दशक में निर्देशक बनने से पहले एक राजनीतिक पत्रकार रह चुके है। ऐसे में ट्रेलर से, यह स्पष्ट है कि उन्होंने फिल्म के लिए पूरी तरह से अपनी कला और विशेषज्ञता का अच्छे से इस्तेमाल किया है।

Kapil Sharma जल्द दिखाई देंगे Netflix पर, जारी हुआ Teaser

फिल्म में है दमदार डायलॉग-
मैडम चीफ़ मिनिस्टर (Madam Chief Minister) भी कुछ पॉवरफुल डायलॉग का वादा करती हैं और यह ट्रेलर से स्पष्ट है। फिल्म हार किरदार को एक से बढ़कर एक लाइन्स दी गई है, जो दर्शकों पर सीधा प्रभाव डालती है। मिसाल के तौर पर, ट्रेलर के अंत में, ऋचा चड्ढा कहती हैं, “तुम्हारी आवाज़ उठाने से, तुम्हारी सेवा करने से, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।” फिल्म में सौरभ शुक्ला, मानव कौल, अक्षय ओबेरॉय और शुभ्रज्योति ने भी अपने अभिनय से बेहतरीन काम किया है।

यहां देखें ट्रेलर-

 

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button