मनोरंजन

Raveena Tandon ने अपने 18वीं सालगिरह पर शेयर की पति संग पुरानी यादें, यहां देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी शादी की सालगिरह पर सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "आप मेरे लिए मेरा सब कुछ हैं।"

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और अनिल थडानी के शादी को आज यानि 22 फरबरी को पुरे 18 साल हो गए हैं। ऐसे में रवीना अपने पति संग 18वां मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। खास मौके को यादगार बनाने के लिए रवीना ने अपनी शादी के दिन की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इन तस्वीरों में रवीना टंडन लाल दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रवीना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लगातार छाया हुआ है।

आपको बता दें कि रवीना ने अपने शादी की सालगिरह को सुनहरा बनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में रवीना दुल्हन बने लाल जोड़ो में पति अनिल थडानी के साथ बैठी है, जो एक बेज रंग के शेरवानी में एकदम हैंडसम लग रहे हैं। तो वहीं, कुछ तस्वीरों में नवविवाहिता अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेती भी नजर आ रहे हैं।

रवीना टंडन ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जैसा कि हम अपने विवाहित जीवन के” वयस्कता “में आते हैं, आज 18 साल, मैं आपसे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकती थी। हमारे अच्छे और बुरे, मोटे (मैं) और पतले (आप) के माध्यम से। , अच्छा समय कोशिश कर रहा है। आप ही सब कुछ हैं।”

‘तितलियां वरगा’ करते करते आखिर किसकी बनी दुल्हन हमारी Afsana Khan

आपको रवीना टंडन की एक मजेदार बात बता दें कि रवीना ने अपने शादी से पहले एक शर्त रखी थी कि वो सिर्फ ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी जो उनके गॉड लिए बच्चों को रखें और फिर क्या था रवीना को एक ऐसा इंसान मिल ही गया। रवीना और अनिल ने 22 फरवरी 2004 में शादी रचाई थी। उनकी गॉड ली हुई दो बेटियां हैं जिनका नाम है ‘पूजा’ और ‘छाया’। हालांकि दोनों की शादी हो चुकी है और दोनों के बच्चे भी हैं। अनिल और रवीना के दो बच्चे हैं जिनका नाम बेटा रणबीरवर्धन और बेटी राशा।

जल्द शुरू होने वाला शो लॉकअप की पहली कंटेस्टेंट महिला का हुआ पर्दाफाश, जानें कौन है वो स्टार?

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button