खेल

क्या बारिश तय करेगी भारत और ऑस्ट्रेलिया का आखरी टेस्ट?

शुक्रवार को गाबा में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले आखरी टेस्ट को बारिश कर सकती है प्रभावित। दूसरे, तीसरे और पांचवें दिन हो सकती है बारिश का पूर्वानुमान।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे और अंतिम टेस्ट मैच गाबा में खेला जाना है। ऐसे में शुक्रवार को गाबा में शुरू होने वाले आखिर टेस्ट के नतीजों को तय करने में बारिश अहम भूमिका निभा सकती है। खबरों की माने तो जहां शुक्रवार को पहला दिन तेज और धूप निकलने की उम्मीद है, वहीं बारिश के लिए दूसरे, चौथे और पांचवें दिन का पूर्वानुमान है। लेकिन भारत के बल्लेबाजी कोच, विक्रम राठौर, पूरी तरह से बेफिक्र लग रहे है।

आखरी टेस्ट के लिए तैयार है टीम इंडिया-
आईएएनएस को रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन टीम बैटिंग कोच विक्रम राठौर कहा, “आप मौसम को देखते हुए क्रिकेट नहीं खेलते हैं। जहां तक ​​हमारा संबंध है, हम एक पूर्ण खेल की तलाश कर रहे हैं। हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। हम अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम को मैदान पर उतारेंगे और अगर खिलाड़ी अपनी क्षमता के अनुसार खेलते हैं, तो फिर से हम इसे जीत सकते हैं।”

बारिश से ऑस्ट्रेलिया को हुई तकलीफ़-
सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पिछले टेस्ट में मैच बारिश की वजह से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई टीम हरा नहीं पाई। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया नहीं चाहेगा ही आखिरी टेस्ट मैच में फिर बारिश हो और टेस्ट मैच उनके हाथ से निकल जाएं क्योंकि श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर है।

गणतंत्र दिवस: 26 जनवरी को 400 से अधिक स्कूली बच्चे और लोक कलाकार दिखाएंगे अपनी प्रतिभा

ऑस्ट्रेलिया के लीए यह टेस्ट बेहद ज़रूरी-
ऑस्ट्रेलियाई टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को हासिल करने के लिए इस टेस्ट मैच को जीतना चाहती है, जिसे भारत ने 2017 में उनसे लड़कर अपने नाम किया था और 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया में ट्रॉफी अपने बनाए रखा था। इस दौरान दोनों टेस्ट सीरिज में 2-1 स्कोरर के साथ थे।दिलचस्प बात यह है कि 2018-19 सीरीज़ का चौथा और अंतिम टेस्ट भी बारिश से प्रभावित था, क्योंकि पचवें दिन पूरी जोरदार बारिश हुई थी और भारत संभावित जीत से वंचित था।

VIVO Y12s भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसके Features और Price

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button