मनोरंजन

Mouni Roy के बिकिनी लूक ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें फोटो

हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सांझा की हैं इन तस्वीरों में मौनी रॉय समंदर किनारे एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है। रेड बिकिनी पहने मौनी रॉय समंदर किनार जबरदस्त पोज देती हुई नज़र आ रही है।

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) भले ही अपने किरदार के लिए सुर्खियों में रहे या ना रहे, लेकिन अपने फोटो और वीडियो के लिए खूब सुर्ख़ियों में रहती है। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ फोटो-वीडियो शेयर करती रहती है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें सांझा की है। जो सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने के लिए काफी है। इन तस्वीरों में मौनी रेड कलर की बिकिनी में समंदर किनारे लेटी हुई दिखाई दे रही है। मौनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में मौनी रॉय समंदर किनारे एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है। रेड बिकिनी पहने मौनी रॉय समंदर किनार सनसेट के दौरान जबरदस्त पोज देती हुई नज़र आ रही है। ऐसे में इन तस्वीरों को उनके फैंस जमकर प्यार दे रह हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर मौनी रॉय काफी लोकप्रिय हैं और फैन्स उनके हर अंदाज और अदाओं को खूब पसंद करते हैं

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी अदाओं और बोल्ड तस्वीरों के चलते लोग उन्हें बेहद पसंद करते है। इंस्टाग्राम पर वे अलग-अलग स्टाइल के साथ फोटो और विडियो शेयर करती रहती है। कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी अपने ग्लैमरस अंदाज, तो कभी अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

Redmi Note 10, Note 10 Pro भारत में इस दिन होंगे लॉन्च, जानें Features

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

वर्कफ्रंट की बात करें, तो मौनी रॉय बड़े पर्दे पर एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। मौनी रॉय जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में वे दमयंती का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। हालांकि, उनके किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। आपको बता दें कि मौनी रॉय अपनी मेहनत, खूबसूरती और एक्टिंग के चलते खूब सुर्खियां बटोरती है और इसी के कारण उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

सबसे अधिक टेस्ट जितने के रिकॉर्ड में Virat Kohli ने की MS Dhoni कि बराबरी, तोड़ सकते हैं ये रिकॉर्ड

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button