मनोरंजन

Lock Upp Show: कंगना रनौत के शो का हुआ आगाज, पहले ही दिन दर्शकों से मिला ये रिस्पांस

टीवी पर आने वाला शो हो या ओटीटी प्लेटफार्म पर फैंस तो उसके स्टार्ट होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही एकता कपूर का शो 'लॉकअप' जो जोरो से चर्चा का विषय बना हुआ था। उसकी शुरुआत हो चुकी है। तो चलिए जानें क्या था पहले दिन शो जा हाल।

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor) का कोई भी शो हो वो चर्चे में आ ही जाता है। ऐसे में एकता का ‘लॉकअप’ शो शुरू होने से पहले से ही काफी सुर्खियों में था। फैंस के लंबे इंतजार के बाद रियलिटी शो शुरू हो ही गया। इस शो ने फैंस का क्रेज और भी हाई कर दिया था जिसकी खास वजह शो की होस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बताया जा रहा है। लेकिन, शो के शुरू होने के बाद सब उल्टा होते नजर आ रहा है। शो की शुरुआत कंगना ने बड़े की मस्त अंदाज से किया है और उनके बाद इस शो में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी शो को हिस्सा बनी। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी जेल के पहले कैदी बने। कुछ इस तरह शो की शुरआत हुई।

आपको बता दें कि जैसा पहले से टीज़र देख के पता लग रहा था कि एकता कपूर के इस शो का कॉसेप्ट दूसरे शो के मुताबिक काफी अलग है। इस शो में वाकई कंगना सब पर रूल केने के साथ-साथ कंटेस्टेंट पर अत्याचार करेंगी। यहां हर किसी को अपने डार्क सीक्रेट को शेयर करना पड़ेगा। जिसका इस्तेमाल कभी भी किया जा सकता है। इस शो के सभी कंटेस्टेंट को अपनी लग्जरी लाइफ छोड़ एक साधारण और लॉकअप में अपना समय बिताना पड़ेगा।

शो की ट्विस्ट की बारें में बताये तो कंगना रनौत की इस ‘लॉकअप’ शो की जेलर होंगी बॉलीवुड की हसीन अदाकारा रवीना टंडन। रवीना शो की जेलर होंगी मात्र एक दिन के लिए। भले ही एक दिन रवीना इस शो की जेलर बनेगी लेकिन, कंगना और रवीना को एक साथ देखना काफी मजेदार होगा। कंगना रनौत ने आने वाले सभी कंटेस्टेंट का मीडिया ट्रायल भी लिया। जेल में जाने वाली सभी सदस्य से तीखे सवाल किये गये। जिसका जवाब सभी ने बेबाक अंदाज में दिया।

Benefits Of Guava: भरपूर प्रोटीन पाने के लिए खाएं ये फल, जानें इससे होने वाले फायदे

शो के देखने के बाद फैंस ने कंगना को एक अच्छी एक्ट्रेस तो कहा लेकिन, होस्ट के तौर पर शायद फैंस को कंगना का परफॉरमेंस कुछ खास नहीं लगा। बहुत से लोग इस शो की तुलना बिग बॉस शो से की जा रही है। बोग बॉस को फॉलो करने वाले अधिक लोग इस शो को देखा होगा। लेकिन, बिग बॉस का शो टेलीविज़न पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। वहीं, कंगना के शो ‘लॉकअप’ को ओटीटी प्लेटफार्म पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। जिसकी वजह से शो कहीं फ्लॉप ना हो जाये।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button