मनोरंजन

कौआ बिरयानी डायलॉग के फेम एक्टर Vijay Raaz ने निभाया ‘गंगूबाई’ में अहम रोल, पहले भी फिल्मों में दिखाया कमाल

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी हैं। फैंस आलिया भट्ट के किरदार की तारीफ़ तो कर ही रहे हैं। लेकिन, बॉलीवुड के एक और हीरो हैं जिनकी एक्टिंग एनक बार फिर से फैंस को दीवाना बना रही है। ये एक्टर पहले भी अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस पर जादू चला चुके हैं।

नई दिल्ली: संजयलीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की चर्चित फिल्म ‘गंगूबाई’ इस वक्त काफी चर्चे में बनी हुई है। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य किरदार निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी आलिया भट्ट के भूमिका की खूब तारीफ़ कर रहे हैं। लेकिन, फिल्म में एक और शख्स हैं जिनकी वापसी से फैंस भी काफी खुश हैं। साथ ही उनकी एक्टिंग ‘गंगूबाई’ में धमाल मचा रही है। ये एक्टर और नहीं बल्कि फेमस कौआ बिरयानी डायलॉग से फेमस हुए एक्टर विजय राज (Vijay Raj) हैं। विजय ने इस फिल्म में रजिया बाई का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। हर तरफ फिल्म के साथ-साथ विजय की भी एक्टिंग को सराहा जा रहा है।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं जब विजय राज ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता हो। विजय कई फिल्मों में अपने छोटे रोल से ही धमाल मचाते दिखाई दे चुके हैं। ऐसे में हम आपको उनकी कुछ ऐसी फिल्मो के बारें में बताएंगे जिससे उन्होंने फैंस का दिल जीता है।

1. रन (Run):

सबसे पहले बात करेंगे ‘रन’ फिल्म की जिसमें विजय राज कौआ बिरयानी वाला रोल निभाते नजर आये थे। विजय के इस रोल को तो हर किसी ने देखा होगा और हर व्यक्ति ने इसे पसंद भी किया होगा। वैसे, तो इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई। लेकिन, विजय राज ने भी अपने दमदार कॉमेडी से फैंस को अपनी तरफ आकर्षित किया। उनके पेटीकोट पहनते बाबा के अवतार पर फैंस ने खूब ताली बजाई थी।

2. दीवाने हुए पागल (Deewane Huye Pagal):

इस फिल्म में एक्टर विजय राज अक्षय कुमार के दोस्त की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में भी विजय अपनी कॉमेडी से सबको खूब हंसा रहे हैं। विजय राज को फैंस को हंसाने के लिए उनके एक्सप्रेशन की काफी होते हैं। उनकी कॉमेडी टाइमिंग फिल्मों में खूब कमाल मचा देती है।

3. धमाल (Dhamaal):

विजय राज की कॉमेडी और एक्टिंग की बात हो और फिल्म धमाल की बात ना हो ये कैसे मुमकिन है। फिल्म धमाल में तो आप सभी ने उनके पायलट को गाइड करते तो देखा ही होगा। विजय फिल्म में इमरजेंसी सर्विस एग्जीक्यूटिव का किरदार निभा रहे हैं। इस पुरे सीन में फैंस अपने आप को हंसने से नहीं रोक पाए होंगे। उनकी जबरदस्त कॉमेडी हर बार फैंस को कमाल की लगती है।

Lock Upp Show: Poonam Pandey जल्द होंगी कंगना रनौत के शो का हिस्सा, शो में दिखाएंगी एक्ट्रेस अपना असली रूप

इसी तरह उम्मीद है आने वाले और भी मूवी में विजय राज हमें अपनी कॉमेडी से हमें और भी ज्यादा हंसा सके। विजय राज एक मल्टी-टैलेंटेड हीरो हैं। वो किसी की किरदार में फिट बैठ जाते हैं। उनकी इन्हें कलाकारी पर फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

 

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button