मनोरंजन

कुछ इस अंदाज में करीना कपूर खान ने मनाया पति सैफ अली खान का जन्मदिन

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan Birthday) का आज जन्मदिन है। सैफ अली खान नवाबों के परिवार से आते हैं और उनका जन्मदिन भी नवाबों जैसा ही मनाया जाता है।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan Birthday) का आज जन्मदिन है। सैफ अली खान नवाबों के परिवार से आते हैं और उनका जन्मदिन भी नवाबों जैसा ही मनाया जाता है। सैफ का जन्मदिन उनकी पत्नी करीना कपूर खान के लिए बहोत खास है। सैफ का बर्थडे और भी स्पेशल और यूनिक तरीके से सेलिब्रेट करने के लिए करीना, सैफ और दोनो बच्चों के साथ मालदीप पहुंची हुई हैं।

Indian Idol Season 12 जीतने के बाद ऐसे जश्न मना रहे हैं, Pawandeep Rajan

Saif Ali Khan के Birthday की पहली तस्वीर-

सैफ को एक अलग अंदाज में करीना ने विष करते हुए अपनी मालदीप की फोटो इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट की। इस तस्वीर को देख कर दोनों की केमिस्ट्री का भी अंदाजा लगाया जा सकता है। दोनों की यह तस्वीर बहुत ही खूबसूरत लग रही है। करीना सैफ के कंधे पर अपना हाथ रखकर बैठी हुई हैं। उनके दोनों बच्चे भी उनके साथ ही हैं। छोटा बच्चा जांहगीर जिसे जेह बुलाते हैं वो वहां लेटा हुआ है और दूसरा बड़ा बेटा तैमूर भी बगल में बैठकर फोटो में देख रहे हैं।

Saif Ali Khan के Birthday की दूसरी तस्वीर-

इस पोस्ट में करीना ने एक और तस्वीर साझा की जिसमे सिर्फ करीना और सैफ पूल में दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देख साफ कहा जा सकता है कि दोनों क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ करीना ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी के प्यार को… अनंत समय तक, तुम्हारे साथ वो सब है जो मैं चाहती हूं।”

इस दिन आ रहा है The Kapil Sharma Show का नया सीजन, अक्षय कुमार होंगे पहले गेस्ट

तस्वीरों को देख मलाइका, अर्जुन और जैकलीन ने भी कर दिया कमेंट-

करीना कपूर खान के इतने प्यारे पोस्ट को देख उनकी सबसे अच्छी फ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया और लिखा कि ‘हैप्पी बर्थडे माई डियर सैफू। मलाइका के अलावा उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी इस तस्वीर को देख कमेंट किया। उन्होने लिका कि हैप्पी बर्थडे हमारे विभूति भइया, सबसे कूल और ग्रेशियल एक्टर के लिए ढेर सारा प्यार जिसके साथ मैंने स्क्रीन शेयर किया। एक्ट्रेस जैकलीन ने लिखा है कि हैप्पी बर्थडे सैफ।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button