मनोरंजन

Kapil Sharma Show इस महीने हो जाएगा बन्द, मेकर्स ने बताई ये वजह!

Kapil Sharma शो में हसीं मजाक और गेस्ट के साथ नोक झोंक दर्शकों को खूब पसंद आती है। लेकिन कपिल के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। आपका फेवरेट प्रोग्राम कपिल शर्मा शो जल्द ही बन्द होने वाला है।

कपिल (Kapil Sharma) का फेमस टीवी शो द कपिल शर्मा शो लोगों को काफी पसंद है। शो में हंसी मजाक और गेस्ट के साथ नोक झोंक लोगों को काफी पसंद आती हैं, जिसका आनंद जनता शोक से लेती है। लेकिन कपिल शर्मा के चाहने वाले और उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, कपिल के फैंस को ये जानकर दुख होगा की उनका फेवरेट प्रोग्राम कपिल शर्मा शो जल्द ही बन्द होने वाला है। कोरोना संकट को देखते हुए शो के मेकर्स ने यह फैसला लिया है। वहीं, खबरों के मुताबिक शो के मेकर्स का कहना है कि फिल्म प्रोमोशन ना होने के कारण शो को बंद करना ही ठीक रहेगा।

फरवरी में टेलीकास्ट होगा शो का आखरी एपिसोड-
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो दर्शकों को खूब पसंद आता है और लोग इसकी जमकर तारीफ करते हैं। यह शो लगभग हर घर सबसे पसंदीदा कार्यक्रम है। लेकिन कोविड संकट और फिल्म प्रमोशन ना होने के कारण शो के मेकर्स ने इसे बन्द करने का निर्णय लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द कपिल शर्मा शो का आखिरी एपिसोड फरवरी में टेलीकास्ट होगा। जिसके बाद इस शो पर ताला लग जाएगा।

Kapil Sharma show पर कोरोना कि मार-
बता दें, देश में कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया था जिसके कारण एंटरटेनमेंट और बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पूरी तरह से ठप पड़ी हुई थी। इसी कड़ी में कपिल का शो भी बन्द पड़ा था। हालांकि, लॉकडाउन के बाद इस शो को बिना दर्शकों के साथ दोबारा से शुरू किया गया। लेकिन एक बार फिर यह कार्यक्रम फरवरी में बन्द होने जा रहा है। जिसके बाद कपिल शर्मा और उनकी टोली अपना बोरिया बिस्तर बांध कहीं और कुच करेंगे। शो में कपिल के अलावा, शारदा किकु, सिमोना चक्रवती, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और चंदन अपने चुटकुलों से दशकों को खूब हसाते है।

क्या शो पूरी तरह से बंद हो जाएगा?
वहीं, द कपिल शर्मा शो शुरू से ही किसी न किसी कारण बंद होता रहा है। हालांकि, नए सीजन और नए अवतार के साथ शो को चालू किया जाता है। लेकिन इस बार ये शो पूरी तरह बन्द होने वाला है या इसका नया सीज़न लॉन्च होगा इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि शो के बन्द होने कारण कपिल शर्मा का अगला प्रोजेक्ट है, जो नेटफ्लिक्स के साथ कर रहे हैं।

Republic Day 2021: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया दिशानिर्देश, इन मार्गो पर होगी पाबंदी

Netflix पर जल्द दिखाई देंगे कपिल शर्मा-
इसके अलावा, कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर नज़र आने वाले है। हाल ही में कपिल ने एक ट्वीट करके जानकारी दी थी कि वे जल्द ही नेटफ्लिक्स के माध्यम से आपके टीवी और मोबाइल स्क्रीन पर दिखाई देने वाले है। उन्होंने कहा कि वो नेटफ्लिक्स के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि वे शुरू से नेटफ्लिक्स के साथ काम करना चाहते थे लेकिन उनके पास नेटफ्लिक्स का नंबर नहीं था। हालांकि, अब उन्हें ये मौका मिला है और जल्द ही वो नेटफ्लिक्स पर धमाका करेंगे।

Airtel इन नए प्लान में दे रहा है मुफ्त Wynk Music प्रीमियम और 25GB डेटा, देखें पूरा प्लान

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button