मनोरंजन

Jersey Trailer Review: Mrunal के थप्पड़ की गूंज से Kabir के तेवर में छाए Shahid

शाहिद कपूर (Shahid kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म जर्सी (Jersey Trailer Review) का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखने के बाद कई तरह की जर्सी मूवी रिव्यू सामने आ रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म एक क्रिकेट खिलाड़ी की कहानी पर बनाई गई है।

शाहिद कपूर (Shahid kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म जर्सी (Jersey Trailer Review) का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखने के बाद कई तरह की जर्सी मूवी रिव्यू सामने आ रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म एक क्रिकेट खिलाड़ी की कहानी पर बनाई गई है। जोकि अब एक पूर्व क्रिकेटर है और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा है। पैसे इतने नहीं है कि वो अपने बच्चे को जर्सी खरीद सके। लेकिन इस दौरान उसका सामना अपने अतीत से होता है और उसे यह तय करने के लिए मजबूर होना पड़ता है कि क्या वह इस अवसर पर उठेगा और आशा का प्रतीक बनेगा या फिर हारे हुए के रूप में जीवन जीना जारी रखेगा।

जर्सी का ट्रेलर देख लोगों को याद आया कबीर-

जर्सी के ट्रेलर में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के लुक को देखकर फैंस को एक बार फिर से कबीर की याद आ गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि वही गुस्सा, वही जुनून और उसी प्रकार का मिलता-जुलता लुक इस फिल्म के ट्रेलर में भी शाहिद कपूर का देखने को मिला। फिल्म के ट्रेलर में भी उनकी एक्टिंग कमाल की लग रही है।

मृणाल ठाकुर का कोई जवाब नहीं-

फिल्म जर्सी के ट्रेलर में जैसे ही अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mruna Thakur) की एंट्री होती है एक्टिंग और खूबसूरती दोनों का मिश्रण देखने को मिलता है। इस फिल्म में वह शाहिद कपूर की प्रेमिका और पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं। मृणाल इस फिल्म में एक शिक्षक हैं, जिनसे उनके बेरोजगार पति शाहिद बार-बार पैसे भी मांगते नजर आते हैं।

कैसी है Shahid और Mrunal की जोड़ी-

फिल्म जर्सी अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की एकसाथ पहली फिल्म है। इससे पहले दोनों ही कलाकार सिनेमा जगत को सुपर हिट फिल्में दे चुके हैं। ऐसे में चुनौती यही रहेगी कि क्या यह जोड़ी बड़े पर्दे पर फैंस को पसंद आएगी खासकर की तब जब स्टोरी क्रिकेट प्रेमियों से जोड़ कर बनाई गई हो।

Jersey Film की कहानी क्या है-

फिल्म का ट्रेलर देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। अंदाजे में कहानी एक युवा क्रिकेटर से जुड़ी हुई लग रही है। जिसने अपनी जवानी में जमकर क्रिकेट खेला लेकिन वह भारत के लिए नहीं खेल सका। इसके पीछे का कारण उसका प्यार है, जिसने यह शर्त रखी या तो क्रिकेट या फिर मैं। अब खिलाड़ी ने क्रिकेट छोड़कर प्रेमिका को क्यों चुना यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन वर्तमान में इन दोनों का एक बच्चा है जो कि क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहा है और उसको एक जर्सी चाहिए।

लहंगे की शॉपिंग के लिए फेमस हैं दिल्ली के ये चुनिंदा बाज़ार

Jersey Film से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी-

इस फिल्म में आपको शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर के साथ पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) भी नजर आएंगे। जिन्हे देखकर आपको उनकी अदाकारी के पुराने किस्से याद आ जाएंगे। इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं अल्लू अरविंदो और निर्माता हैं दिल राजू, एस नागा वामसी और अमन गिल।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button