मनोरंजन

Jalsa Teaser: Amazon Prime पर धमाल मचने को तैयार Vidya Balan

जलसा (Jalsa) का टीज़र विद्या बालन (Vidya Balan) और शेफाली शाह (Shefali Shah) के किरदारों वाले शॉट्स से भरा है। वास्तव में, अधिकांश टीज़र कुछ गंभीर चेहरों की बहुत सी झलकियों से बना है।

सुरेश त्रिवेणी (Suresh Triveni) की अपकमिंग अमेज़न ओरिजिनल मूवी ‘जलसा’ (Jalsa Teaser) का टीज़र जारी कर दिया गया है। विद्या बालन (Vidya Balan) और शेफाली शाह (Shefali Shah) अभिनीत फिल्म, एक 18 वर्षीय लड़की और उसके बाद के हिट-एंड-रन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। वास्तव में, अधिकांश टीज़र कुछ गंभीर चेहरों की संक्षिप्त झलकियों से बना हुआ है।

Jalsa का टीजर देख मालूम हुई यह बात-

टीज़र देख कर मालूम होता है जैसे कि बालन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं। जो लड़की (जो शायद मर चुकी है) से जुड़ी कहानी किसी को सौंपता है। वीडियो शुरू होते विद्या बालन को कहती हुई नजर आ रही है कि “एक कहानी है, इस पर तुरंत काम करें और शाह की उद्दंड एक्सप्रेशन से पता चलता है कि शायद यह उनकी बेटी थी जो दुर्घटना में शामिल थी।

Jalsa के टीजर में क्या है खास-

बता दें कि टीज़र में एक अनजानी आवाज कहती है, “आजकल, खबरों को कहने से बेहतर है छुपाना।” मोहम्मद इकबाल खान का अज्ञात चरित्र भी संक्षिप्त रूप से प्रकट होता है। टीज़र, बुद्धिमानी से, कथानक के बारे में महत्वपूर्ण कुछ भी प्रकट नहीं करता है (जिसे हम पहले से ही नहीं जानते हैं), और एक अच्छे टीज़र की तरह, लगभग सब कुछ लपेटकर रखते हुए फिल्म की कहानी और इसकी धुंधली दुनिया में दर्शकों की रुचि को उजागर करता है। जलसा का शीर्षक, जिसका अर्थ है एक उत्सव या सभा, विडंबनापूर्ण प्रतीत होता है और फिल्म का उद्देश्य कानून प्रवर्तन, न्याय प्रणाली और मीडिया जैसे संस्थानों की खामियों का पता लगाना है।

Rudra Web Show Review: अजय देवगन और राशि खन्ना की शानदार केमिस्ट्री आ रही फैंस को पसंद

खास बात यह है कि निर्देशक त्रिवेणी के साथ एक्ट्रेस विद्या बालन की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले, उन्होंने तुम्हारी सुलु में अभिनय किया था। दिलचस्प बात यह है कि उनके पति की भूमिका निभाने वाले मानव कौल (Manav Kaul) भी जलसा का हिस्सा हैं।

बताते चले कि फिल्म के विद्या बालन और शेफाली सहित और भी कलाकार जैसे रोहिणी हट्टंगडी, सूर्य काशीभटला, कशिश रिजवान, शफीन पटेल, विधात्री बंदी, घनश्याम लालसा, श्रीकांत मोहन यादव और जुनैद खान भी फिल्म का हिस्सा हैं। जलसा को संयुक्त रूप से भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के कृष्ण कुमार, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा और त्रिवेणी द्वारा निर्मित किया गया है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button