मनोरंजन

स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में डिजिटल प्लेटफार्म पर धमाका करने को तैयार हैं ये चार फिल्में

स्वतंत्रता दिवस सप्ताह (Independence Week Special) में डिजिटल प्लेटफार्म पर चार बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इन फिल्मों के ट्रेलर को देख फैंस को भी रिलीज डेट का ही इंतेजार है।

स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में (Independence Week Special) डिजिटल प्लेटफार्म पर चार बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इन फिल्मों के ट्रेलर को देख फैंस को भी रिलीज डेट का ही इंतेजार है। इन चार फिल्मों में दो बॉलीवुड की फिल्में Bhuj: The Pride Of India और Shershaah है जोकि इसी वीकेंड पर रिलीज हो रही हैं। इसके अलावां एक तमिल फिल्म Netrikan और एक मलयालम फिल्म Kuruthi है जोकि इसी सप्ताह के अंत में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होंगी। जिसका इंतेजार सभी फिल्म प्रेमियो को है।

11 August- Kuruthi

मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की फिल्म कुरुथी 11 अगस्त को अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी। यह उनकी दूसरी फिल्म है जिसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। यह पूरी फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर है। इस फिल्म को मनु वारियर ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर को यूट्यूब प्लेटफार्म पर अब तक 9 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Independence Week Special 12 August- Shershaah

शेरशाह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुख्य कलाकार हैं। धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट इस फिल्म के निर्माता हैं। शेरशाह 12 अगस्त से अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम होगी। शेरशाह एक ऐसे फौजी की कहानी है जिन्होने कारगिल की लड़ाई में पाकिस्तानी फौज के पसीने निकाल दिए थे। कैप्टन विक्रम बत्रा का कोड नेम शेरशाह था। हर एक भारतीय जिसने कारगिल युद्ध के बारे पढ़ा या जाना है उसे ये बताने कि जरुरत नहीं कि शेरशाह कौन थे। 15 अगस्त से पहले देश भक्ति की भावना से भरी इस फिल्म को हर कोई देखने के लिए बेचैन है।

Independence Week Special 13 August- Bhuj: The Pride Of India

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया 1970 के दशक में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान स्थापित एक ऐतिहासिक फिल्म है। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केलकर, सोनाक्षी सिन्हा और प्रणिता सुभाष मुख्य कलाकार हैं। फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों तक अब तक का फैंस रिएक्शन काफी जबरदस्त रहा है। बात करें इन चारों फिल्मों की तो सभी को सबसे ज्यादा इसी फिल्म का इंतेजार है।

डासना मंदिर में साधुओं पर चाकू से हमला कर बदमाश मौके से हुए फरार

13 August- Netrikann

Independence Week Special फिल्म में दक्षिण भारतीय शीर्ष अभिनेत्री नयनतारा नेत्रिकन में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में वो एक अंधी लड़की की भूमिका में हैं। जो एक मर्डर मिस्ट्री को उजागर करती है। मिलिंद राव ने फिल्म का निर्देशन किया है और विग्नेश शिवन निर्माता हैं। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 13 अगस्त से स्ट्रीम होगी।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button