मनोरंजन

Indian Idol Season 12 जीतने के बाद ऐसे जश्न मना रहे हैं, Pawandeep Rajan

दर्शकों का लोकप्रिय Indian Idol Season 12 अब खत्म हो चुका है। इस सीजन के विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) हैं। वहीं अरूणिता कांजीलाल (arunita kanjilal) सेकंड पोजीशन पर रहीं।

दर्शकों का लोकप्रिय Indian Idol Season 12 अब खत्म हो चुका है। इस सीजन के विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) हैं। वहीं अरूणिता कांजीलाल (arunita kanjilal) सेकंड पोजीशन पर रहीं। गायक शयली काम्बले (sayli kamble) थर्ड पोजिशन पर रहीं। पवनदीप राजन इस सीजन के सबसे हुनरमंद प्रतियोगी बनकर उभरे हैं। जिस कारण हर कोई चाहता था कि वो ही विजेता बने।

कड़े मुकाबले को पवनदीप ने किया अपने नाम-

पवनदीप राजन के नाम के ऐलान के साथ ही सेट पर जश्न शुरू हो गया। सब को पहले से ही लग रहा था कि पवनदीप राजन ही इस बार इंडियन आइडल 12 के विजेता होंगे। वही अरूणिता कांजीलाल के समर्थक भी चाहते थे कि वह इस मुकाबले को जीतें और इंडियन आइडल 12 की विजेता बने लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

फिनाले में पहुंचने वाला हर कोई विनर है-Pawandeep Rajan

पवनदीप राजन ने बताया कि वो अपने सभी दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे। इस पार्टी में टॉप 6 में पहुंचे सभी प्रतियोगी भी शामिल होंगे। पवनदीप राजन के अनुसार, ‘हम सभी लोगों ने काफी मेहनत की है, जिस कारण सभी जश्न के हकदार हैं। मैं सबके साथ पार्टी करूंगा। जो भी फिनाले में पहुंचे हैं, वो मेरे हिसाब से विनर हैं।’

Pawandeep Rajan बने Indian Idol Season 12 के विजेता, दूसरे नम्बर पर रहीं Arunita Kanjilal

बेटे की जीत पर मां के निकले आंसू-

पवनदीप राजन ने विजेता बनने के बाद बताया उनकी मम्मी काफी खुश हैं। जब उन्हे विजेता की ट्रॉफी मिली तो सभी खुश हो गए। पवनदीप ने आगे कहा कि कैसे जीत की खबर सुन उनकी मां के आंखों में आंसू आ गए। और कैसे उनके कुछ दोस्त भी जो शूटिंग पर आए थे, वो लोग बेहद उत्साहित हो गए और सबने उन्हे गोद में उठा लिया। सब लोग काफी खुश थे और सबकी आंखों में जीत की खुशी थी। सब चाहते थे कि मैं जीतू और मैं जीत गया हूं।

Shershaah Movie Review: देशभक्ति से भरे दिल में आंखों से आंसू निकल देगी यह फिल्म

पवनदीप ने किया लोगों का धन्यवाद-

पवनदीप ने यह भी कहा कि उनके साथ जो लोग भी इंडियन आईडल में उनके सफर में साथ रहे वह सभी लोग धन्यवाद के पात्र हैं। क्योंकि उन सभी के सहयोग के बिना पवनदीप राजन जीत हासिल नहीं कर सकते थे। उन्होंने अरूणिता कांजीलाल और साइली कांबले की भी काफी तारीफ की जो लोग उनके साथ इंडियन आइडल के टॉप 3 में पहुंचे थे।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button