मनोरंजन

Big Boss OTT में Neha Bhasin की एंट्री, ये बोल्ड अंदाज देख दिवाने हुए फैंस

लोकप्रिय और कॉन्ट्रोवर्सी से भरा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) कई कारणों से हर रोज सुर्खियां बटोर रहा है। खासकर की तब से जब से पता लगा है कि करण जौहर (Karan Johar) इस शो को होस्ट करेंगे। पहला नाम हाल ही में साझा किए गए एक प्रोमो में सामने आया जोकि गायक-गीतकार नेहा भसीन (Neha Bhasin) का है।

लोकप्रिय और कॉन्ट्रोवर्सी से भरा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) कई कारणों से हर रोज सुर्खियां बटोर रहा है। खासकर की तब से जब से पता लगा है कि करण जौहर (Karan Johar) इस शो को होस्ट करेंगे। यह शो 8 अगस्त को रिलीज होने वाला है। तो वहीं अब एक एक करके उन लोगों के नाम भी सामने आने लगे हैं जो आपको इस शो में नजर आएंगे। पहला नाम हाल ही में साझा किए गए एक प्रोमो में सामने आया जोकि गायक-गीतकार नेहा भसीन (Neha Bhasin) का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

नेहा भसीन के बारे में ये आप भी जान लीजिए-

गायिका नेहा भसीन के सबसे लोकप्रिय गीतों में स्वैग से स्वागत, धुनकी लगे और जग घूमियां शामिल है। इसके अलावा, उन्होंने तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी गाना गाया है। उनको दो प्रतिष्ठित पुरस्कारों फिल्मफेयर और स्टारडस्ट से भी सम्मानित किया जा चुका है। गाना गाने के अलावा, उन्होंने फिल्म लाइफ की तो लग गई, एक के सेरा सेरा प्रोडक्शन में अभिनेत्री के रुप में शुरुआत की थी। नेहा भसीन ने 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म में के के मेनन और रणवीर शौरी के साथ अभिनय किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

कॉन्ट्रोवर्सी से नेहा भसीन का है पुराना नाता-

नेहा भसीन भी विवादों का हिस्सा रही हैं। पिछले साल, बेहिचक के लिए, ट्विटर पर रैपर बादशाह का बचाव करने के बाद, उन्हें गाली-गलौज और बलात्कार की धमकियों का सामना करना पड़ा था। उन्होने अपने परिवार और दोस्तों के साथ ट्रोल होने, धमकाए जाने, गाली और बलात्कार की धमकी दिए जाने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

दिल्ली में अभी होने वाली है भारी बारिश, मानसून विभाग की चेतावनी जारी!

नेहा भसीन नही हैं सिंगल-

38 साल की नेहा ने संगीतकार समीर उद्दीन से शादी की है। यह दोनों इटली के टस्कन में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। नेहा सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं क्योंकि उनके सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर उनके निजी जीवन की झलक देते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के बाद ट्रोल हो जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

इस फूल में क्या है खास जिसे देखने के लिए लाखों रुपए खर्च कर देते हैं लोग, दुनिया भर के लोग पहुंचते हैं भारत

बिकिनी वाली फोटो पर ट्रोल हुईं थी नेहा-

नेहा ने एक बार अपनी एक फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने व्हाइट बिकिनी पहनी हुई थी। जहां कुछ प्रशंसकों ने उनकी प्रशंसा की, वहीं ट्रोल करने वाले ने उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया। ट्रोलर्स पर प्रतिक्रिया देते हुए, उन्होंने बिकनी में और तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “यह आपको बहुत परेशान करता है? बढ़िया। मैं तब तक पोस्ट करती रहूंगी जब तक आपको टू पीस में एक महिला की आदत नहीं हो जाती।” ऐसे में बिग बॉस ओटीटी पर ऐसी दिलचस्प सोच रखने वाली नेहा को देखना दिलचस्प होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button