मनोरंजन

Antim Film Public Review: सिनेमाघर हैं खाली, सलमान के फैंस के भरोसे फिल्म

सलमान खान (Salman Khan) की 'अंतिम' फिल्म (Antim Film Review) रिलीज हो चुकी है। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी हिट रहे हैं।

सलमान खान (Salman Khan) की ‘अंतिम’ फिल्म (Antim Film Review) रिलीज हो चुकी है। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी हिट रहे हैं। लेकिन सिनेमाघरों में पहले ही दिन इसका उल्टा असर देखने को मिल है। राजधानी दिल्ली के ज्यादातर सिनेमाघरों में सीट खाली रही। भीड़ के नाम पर सिर्फ 7-8 लोग ही पुरे सिनेमाघर में दिखे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान खान की यह फिल्म अगर शनिवार और रविवार को ऐसे ही खाली सिनेमाघरों के साथ रही तो यह एक और फ्लोप फिल्म हो जाएगी।

अंतिम की रिलीज पर दिल्ली में खाली दिखे सिनेमाघर-

राजधानी दिल्ली में ज्यादातर सिनेमाघर आज खिले दिखे। सलमान खान की फिल्मों को देखने वाली भीड़ भी गायब नजर आई। बुकमाय शो, पेटीयम आदि ऑनलाइन प्लेटफार्म जहां से टिकट बुक की जाती हैं वहां भी सिनेमाघर की सारी सीटे खाली ही दिखीं। इससे अब एक बार फिर से सलमान खान की फिल्म फ्लॉप होने के कागार पर है। फिल्म फ्लॉप होती है या नहीं यह अब शनिवार और रविवार पर पुरी तरह से निर्भर करेगा।

सलमान खान ने परिवार संग तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात

‘अंतिम’ फिल्म देखकर लोगों ने क्या कहा-

फिल्म देखकर बाहर निकले लोगों ने फिल्म की तारीफ की है। सलमान खान के अंदाज को काफी सराहा है। साथ ही आयुष के बैड रोल को भी पसंद किया है। लोगों का कहना है कि कहानी में भी दम है और सलमान खान अपने पुरे अंदाज में हैं। ऐसा पहली बार है जब सलमान सिख के किरदार में पुलिस वाले बने हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म के डायलॉग काफी अच्छे हैं और साथ ही उन्हे उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा करेगी।

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने उतारी नकल-

फिल्म के रिलीज होने से पहले सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनका बॉडीगार्ड शेरा फिल्म अंतिम का डायलॉग बोलता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को भी लोगों ने सोशल मीडिया पर खुब पसंद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button