मनोरंजन

Annaatthe Movie Review: बड़े दिनों बाद पर्दे पर आई Rajnikant की ऐसी फिल्म

सुपर स्टार रजनीकांत (Rajinikant) का अपना ही स्टाइल है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म Annaatthe इसका एक और प्रमाण है। Annaatthe Movie Review एक इमोशलन भाई-बहन के प्यार को दर्शाने वाली फिल्म है।

सुपर स्टार रजनीकांत (Rajinikant) का अपना ही स्टाइल है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म Annaatthe इसका एक और प्रमाण है। Annaatthe Movie Review एक इमोशलन भाई-बहन के प्यार को दर्शाने वाली फिल्म है। जोकि ऐसी कहानी के साथ कई साल बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj), अभिनेत्री कीरथि सुरेश (Keerthy Suresh) और नयनथरा (Nayanthara) भी हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। अभी तक इस फिल्म को 4.5 IMDB स्टार मिले हैं।

Annaatthe रजनीकांत फिल्म रिव्यू-

रजनीकांत इस फिल्म में एक बार फिर से पूरी तरह से अपनी ही स्टाइल में हैं। जोकि उनके चाहने वालों को बहुत ज्यादा पसंद है। उन्होने इस फिल्म में एक ग्राम अध्यक्ष की भूमिका निभाई है जिसकी एक बहन है और उसे उसके काम के लिए गांव वाले खूब प्यार करते हैं। राजनीकांत की बहन जिसके किरदार में कीरथि सुरेश हैं, वह अपनी पढ़ाई खत्म करके गांव आपस आती हैं। तब रजनीकांत, बहन कीरथि की शादी करवाने के लिए एक लड़का ढुंढते हैं। शादी के लिए कीरथी सुरेश भी हां कर देती हैं। लेकिन शादी वाले दिन वो भाग जाती हैं। जिसके बाद कहानी में पूरा ट्विस्ट आ जाता है। और फिर शुरु होती है एक और कहानी। रजनीकांत अब अपने एक्शन अवतार में आते हैं और अपनी बहन को गुंडों के चंगुल से बचाने के लिए पश्चिम बंगाल तक चले जाते हैं।

क्या है Annaatthe फिल्म में अलग-

आजकल के सिनेमा में जहां एक तरफ एक लड़का और लड़का के ही प्यार को महत्व दिया जा रहा है। और पूरी कहानी लड़का-लड़की के प्यार के इद्र गिर्द ही घूमती रहती है। तो वहीं इस फिल्म में आपको बहन और भाई के अटूट रिश्ते की (Annaatthe Movie Review) बुनियाद भी देखने को मिलेगी। एक भाई अपनी बहन के लिए क्या कुछ कर सकता है और एक बहन अपने भाई से कितना प्यार करती है। उसकी मिसाल पर आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगी।

Annaatthe फिल्म में एक्टिंग और स्टोरी टेलिंग-

इस फिल्म की कहानी जिस नोट पर शुरु होती है उस नोट से अंत बिल्कुल अगल होता है। शुरुआत में ही इस कहानी के अंत का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। क्योंकि शुरुआत में आपको फिल्म के विलन के रुप में प्रकाश राज (Annaatthe Movie Review) नजर आएंगे जोकि फिल्म के मिड में जाकर एक अच्छे व्यक्ति बन जाते हैं। ऐसे में फिल्म देखने वालों के लिए यह जज कर पाना मुश्किल हो जाता है कि कौन असली विलन है। इसी के साथ शुरुआत से लेकर अंत तक यह फिल्म आपको जोड़कर रखती है। अंत में जाकर जरुर ऐसा लगता है कि आपने पहले से ही अब अनुमान लगा लिया है। फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो इस फिल्म में सभी मझे हुए एक्टर हैं। इसलिए सभी के एक्टिंग बढ़िया ही है।

Ananya Panday ने अपने प्यार का किया एलान, देखें यह ‘बिजली-बिजली’ फोटो

कहां देखें Annaatthe फिल्म –

रजनीकांत की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। यह फिल्म कुल 2 घंटे 43 मिनट की है। इस फिल्म का पूरा बजट 180 करोड़ का था। हालांकि इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं किया गया है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button