मनोरंजन

Mouni Roy ने इस वीडियो में दिखाया ऐसा मूव्स की Instagram Reels पर लग गई आग

अभिनेत्री मौनी रॉय (Actress Mouni Roy) अपनी हॉटनेस और दिलकश डांस परफॉर्मेंस से अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। उनके दिलकश अंदाज के लोग दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर मौनी की सिजलिंग तस्वीरें और डांस वीडियो वायरल (Mouni Roy Sizzling Dance Video) होते रहते हैं।

अभिनेत्री मौनी रॉय (Actress Mouni Roy Video) अपनी हॉटनेस और दिलकश डांस परफॉर्मेंस से अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। उनके दिलकश अंदाज के लोग दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर मौनी की सिजलिंग तस्वीरें और डांस वीडियो वायरल (Mouni Roy Sizzling Dance Video) होते रहते हैं।

Mouni Roy का कातिलाना डांस वीडियो-

हाल ही में, मौनी रॉय ने अपने और अपने दोस्तों के साथ वायरल हो रहे गाने पर डांस किया। डांस करने के बाद इस वीडियो को Instagram Reels पर सभी के साथ शेयर किया। जिसके बाद से एक बार फिर मौनी रॉय इंटरनेट पर अपने डांस मूव्स (Mouni Roy Sizzling Dance Video) के साथ वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में मौनी रॉय जब नीले रंग के स्पोर्ट्स और ब्लैक लेगिंग में अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती हैं तो मानों उनके फैंस का दिल बाहर ही निकल जाता है। जिसका नजीता अब यह है कि उनकी यह वीडियो इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट ट्रेंड में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

Trisha के बाद Priyanka का MMS वीडियो हुआ वायरल, इंडस्ट्री की हिरोइनों के पीछे पड़ा शातिर!

Mouni Roy का बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे-

मॉनी रॉय को भी अब अपने बस्पन का प्यार याद आ गया है। इसके लिए उन्होने दूसरी वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड की। इसमें मौनी को अपने दोस्तों के साथ मशहूर ‘बचपन का प्यार है’ गाने पर परफॉर्म किया (Mouni Roy Sizzling Dance Video)।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

जानिए Bell Bottom की Real Story, जब विमान में सवार विदेश मंत्री S Jaishankar के पिता K. Subrahmanyam ने पाकिस्तान के साथ खेला ऐसा खतरनाक खेल!

Brahmastra में नजर आएंगी Mauni Roy-

मौनी रॉय का यह वीडियो देख उनके फैंस काफी खुश हैं। बता दें कि हाल ही में मौनी अपनी सेक्सी बिकिनी फोटोज से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रही चुकी हैं। इसी बीच अब मौनी जल्द ही Brahmastra फिल्म में नजर आने वाली हैं। जिसको लेकर फैंस को लंबे समय से इंतेजार है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button